सिंगरौली

Singarauli Dream 11 winner :गरीब लड़के ने जीता 1 करोड़ रूपये, ऐसे बदली किस्मत

Singarauli Dream 11 Winner : गरीब लड़के के पास नहीं थे जूता खरीदने के पैसे, रातों-रात बदली किस्मत

Singrauli Dream 11 winner: सिंगरौली जिले के एक आदिवासी गरीब परिवार के युवक की अचानक किस्मत खुल गई. रामेश्वर सिंह (24) इतने गरीब परिवार से हैं कि, रहने के लिए अच्छा मकान तक नहीं है. कच्चे मकान में गुजर-बसर करने वाले रामेश्वर परिवार का भरण पोषण करने के लिए एक स्कूल में अतिथि शिक्षक की नौकरी करते हैं. अब अचानक रातों रात उनकी किस्मत का ताला खुलने के बाद इलाके में हर्ष का माहौल है. गांव के लोग उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं. देखिए खास रिपोर्ट…

Singrauli Dream 11 winner

गरीबी इतनी की नहीं थे जूते खरीदने के पैसे

करीबी ने बताया की रामेश्वर सिंह के पास जूते खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, वह बेहद गरीबी में किसी तरह अपना जीवन यापन कर रहा था.

Singrauli Dream 11 winner: सिंगरौली बिना क्रिकेट का बल्ला या गेंद उठाए उसने खर्च किए महज 49 रुपए और जीत लिए पूरे 1 करोड़ रुपये. जी हां, हम बात कर रहे हैं सिंगरौली जिले के आदिवासी गरीब परिवार की. बिंदुल गांव में रहने वाले रामेश्वर सिंह ने भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के मैच में ड्रीम 11 (Dream 11) पर अपनी टीम बनाई और वो विनर बन गए. घर बैठे-बैठे 1 करोड़ रुपये जीतने की इस कामयाबी पर पूरे इलाके में खुशी का माहौल है.

Singrauli Dream 11 winner: इलाके में खुशी का माहौल रामेश्वर सिंह ने भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के मैच में ड्रीम 11 (Dream-11) पर अपनी 9 टीमें बनाई थी. मैच के परिणाम के साथ युवक की भी किस्मत बदल गई. जब उसने 49 रुपये लगाकर 1 करोड़ जीतकर वह कुछ ही घंटों में करोड़पति बन गया. इस जीत के बाद युवक काफी खुश और उत्साहित है.

इतना ही नहीं परिवार और गांव के लोग भी मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दे रहे हैं. रामेश्वर सिंह शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय धनगढ़ में पदस्थ हैं. यहां वह अतिथि शिक्षक के रूप में बच्चों को पढ़ाते हैं. वह Dream-11 में लगातार खेल रहे थे, लेकिन सोमवार को उनका करोड़पति बनने का सपना साकार हो गया.

Singrauli Dream 11 winner: सिंगरौली के इस गॉव का लड़का पढ़िए कैसे रातो रात बन गया करोड़पति

Singrauli Dream 11 winner: दो साल से थी जीत की उम्मीद फोन पर जानकारी देते हुए रामेश्वर सिंह ने बताया कि, “मैं बहुत गरीब परिवार से हूं. मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं है. हमें Dream-11 से हमेशा यह उम्मीद थी कि, एक दिन यह जीत मेरे हिस्से में आएगी. मैं पिछले 2 वर्षों से Dream-11 पर टीम बनाता था. कई बार हार सामने आई लेकिन मैंने हार नहीं मानी. मुझे विश्वास था कि, एक ना एक दिन मैं करोड़पति बनूंगा और आज मैं 1 करोड़ रुपये जीतकर अपना सपना साकार कर लिया है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Dream 11 में 2 करोड़ जीतने वाले राहुल ने बताया कैसे बनाये Dream 11 पर अपनी टीम

.MP Nagar Nigam Bharti :नगर निगम में 130 पदों पर होंगी भर्ती, महापौर ने लिया निर्णय

Dream 11 Scam: रीवा के युवक को dream 11 में लगा 6 करोड़ का चूना , युवक पहुंचा कोर्ट!

Related Articles