सिंगरौली

Singarauli Breaking :बोलेरो से टक्कर मारकर की गई पिता पुत्र की निर्मम हत्या क्षेत्र में पसरा मातम

 

MP SINGARAULI NEWS : घटना होते ही तत्काल मौके पर पहुंचे ए एस पी एवं टीआई

Singarauli News Today : सिंगरौली ।जिले के थाना कोतवाली अंतर्गत कचनी पुलिया के समीप भतीजे ने चाचा और चचेरे भाई के ऊपर बोलेरो से कुचल कर कर दी निर्मम हत्या।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुलिया के समीप निवासी इंद्रभान गुप्ता जिसका एक बड़ा भाई जबलपुर में रहता था कल दिनांक को किसी बंटवारे को लेकर अपने भाई के पास आया और बातचीत जमीन के बंटवारे को लेकर हुई जिसके दौरान असंतुष्ट होकर कहा कि मैं कोतवाली जा रहा हूं न्याय की गुहार लगाने।

 

 

जैसे ही सड़क पर आए पिता पुत्र और कुछ ही दूर जाते है इतने में इंद्रभान के बड़े लड़के अजय गुप्ता ने बोलेरो लेकर आया बेरहमी पूर्वक को कुचलते हुए घायल कर दिया और कुछ ही दूर जाते ही देखा की सांसे अभी चल रही है तो फिर से गाड़ी रिवर्स कर घुमाया और दोबारा चाचा एवं चचेरे भाई को बोलेरो से कुचलकर हैवानियत की हद पार करते हुए निर्मम हत्या कर दी।

 

 

घटना वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके से फरार हो गया वही घटनास्थल पर धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जमा होने लगी
वही मौके पर मौजूद लोगों ने सिंगरौली पुलिस को सूचना दी
घटना की सुचना पाते ही कोतवाली टीआई एवं ए एसपी सिंगरौली महज 15 मिनट के अंदर टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की विवेचना में लग गए जिसके दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंचे एवं मौके वारदात में हुई घटना संबंधी के साथ जुटाने में लगे रहे।

 

 

बहरहाल घटना में कार्यवाही करते हुए सिंगरौली पुलिस ने इंद्रभान गुप्ता को हिरासत में ले लिया है और वाहन से कुचल कर हत्या करने वाले अजय गुप्ता जो अभी फरार चल रहा है जिसकी भी गहनता से सिंगरौली पुलिस छानबीन कर रही है और यह आश्वासन दिया है कि जल्द ही पूरा मामला आपके सामने होगा।

 

ALSO Rewa Viral Video : रीवा में पीएम मोदी (MODI)ने फ़ेंका जुमला?, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Leave a Reply

Related Articles