सिंगरौली

Sidhi News :जमीन नामांतरण के बदले रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

Rewa Lokayukt action today trap Patwari : रीवा लोकायुक्त ने पटवारी को किया गिरफ्तार , विभिन्न धाराओं के तहत मामला हुआ दर्ज

Rewa sidhi Lokayukt trap Patwari : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई सामने आई है ।
बताया गया कि मामला मड़वास तहसील के पटवारी हल्का जुडोरी से सामने आया है । जहां पर पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

₹4000 में फाइनल हुई थी डील

शिकायतकर्ता प्रवेश कुमार तिवारी पिता दिवाकर प्रसाद तिवारी ग्राम सिलवार पोस्ट गिजवार तहसील मझौली जिला सीधी द्वारा रीवा जिले के लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई गई थी, शिकायतकर्ता ने बताया कि जमीन नामांतरण के बदले पटवारी के द्वारा ₹4000 की माग की गई है, ₹4000 में से ₹2000 पटवारी को पहले ही दिया जा चुका है । शेष 2,000 देने के बाद पटवारी कार्य पूरा होने की बात कह रहा है.

पहले ले चुका है 2 हजार

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता के द्वारा ₹2000 पहले ही पटवारी को दिया जा चुका है, बावजूद इसके पटवारी कार्य नहीं कर रहा था, और दूसरी किस्त 2,000 देने के बाद काम पूरा करने की बात फाइनल हो गई थी,

लोकायुक्त पुलिस ने मामले का सत्यापन कराने के उपरांत डीएसपी राजेश पाठक के नेतृत्व में लोकायुक्त की टीम बनाई, जिसे पटवारी को रंगे हाथों पकड़ना था, टीम के सभी सदस्य शासकीय पटवारी आवास तहसील पहुंच गए थे, जैसे ही पटवारी ने दो हजार की रिश्वत ली, मौके पर मौजूद लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया ।

पकड़े गए पटवारी के विरुद्ध भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों के तहत अपराध पंजीकृत कर लिया गया है, व पटवारी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

ALSO Rewa News MP: रीवा के युवकों को हो गई गंभीर बीमारी, जर्मनी में होगा इलाज

Leave a Reply

Related Articles