विंध्यशहडोलशाहडोलसतनासिंगरौलीसीधी

…तो शिवराज के कहने पर धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri)ने रद्द की मैहर में कथा?

Bageswar dham sarkar and cm shivraj meeting : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बागेश्वर धाम सरकार प्रमुख धीरेन्द्र शास्त्री के बीच हुई मुलाक़ात के बाद अटकले तेज

Bageshwar dham in Maihar Katha Cancelled and SHIVRAJ angel: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh ) और बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (bageswar dham sarkar Dhirendra krishn shastri) की मुलाक़ात के बाद मैहर में आयोजित होने वाली कथा को रद्द कर दिया गया है,

bagheswar dham in maihar visit cancelled dhirendra krishn shastri
bagheswar dham in maihar visit cancelled dhirendra krishn shastri

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan tripathi maihar) ने आरोप लगाया है की यह सब राजनीतिक दबाब के चलते किया गया है। आपको बता दें की मैहर में 3 मई से 7 मई तक धीरेन्द्र शास्त्री कथा सुनाने आ रहें थे, तैयारी पूरी थी, आयोजक मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी थे, भव्य कलश यात्रा हेतु 51 हजार कलश तैयार किये गए थे, 51 हजार एक रंग की साड़िया और भी सब कुछ जो जरुरी था, पर अब बागेश्वर धाम सरकार के इंकार के बाद उनके भक्तों को सदमा लग गया है की आखिर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री राजनीतिक दबाब में ऐसा फैसला कैसे लें सकते है।

नारायण त्रिपाठी ने लगाया आरोप

कथा रद्द होने के बाद नारायण त्रिपाठी ने आरोप लगाया है की यह सब राजनैतिक दबाब के चलते बागेश्वर धाम सरकार ने ऐसा फैसला लिया है. प्रदेश के बड़े नेता नहीं चाहते है की विंध्य की धरती पर कोई बड़ा धार्मिक आयोजन हो, इसके अलावा विंध्य प्रदेश की मांग और नई पार्टी के ऐलान से सभी प्रदेश के बड़े नेता घबरा गए है।

नहीं था राजनीतिक उद्देश्य

कथा का राजनीतिक उद्देश्य कभी नहीं था, विंध्य की धरा में अध्यात्म को बढ़ावा मिले, सुख शांति मिले, लोगों के मन में धार्मिक भावनाएं जागृत हो।

जानकारी के मुताबिक कथा के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गयी थी, सभी पार्टियों को एडवांस में 80% पैसे का भुगतान कर दिया गया है, ऐसे में कथा न होने पर करोड़ों रूपये का नुकसान हो जायेगा।

ALSO Bageswar Dham in Maihar Darbar :मैहर में बागेश्वर धाम की कथा रद्द ,नहीं आएंगे धीरेन्द्र शास्त्री

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.