Avinash Tiwari Bagheli comedy controversy news

माँ के गहने बेचकर Avinash Tiwari ने बनाई Budhiya फ़िल्म,12 नवंबर को होंगी रिलीज

Avinash Tiwari First made Budhiya film by selling mother’s jewelry, to be released on November 12

Bagheli Movie Budhiya Release Date: विंध्य की पहली फिल्म बुधिया (Budhiya) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ के सिनेमाघरों मे जल्द ही फिल्म का लुफ्त उठा पाएंगे. विंध्य क्षेत्र की क्षेत्रीय बोली बघेली मे फीचर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसको कलेक्टर, रीवा के विधायक राजेंद्र शुक्ला और एसपी ने रिमोट का बटन दबाकर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. इस बघेली फिल्म का नाम है बुधिया.(Bagheli Movie Budhiya Release Date)

BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,
BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,

(First Bagheli Film)बघेली फिल्म को सेंसर बोर्ड की स्वीकृति


अविनाश तिवारी की फिल्म बुधिया (BAGHELI MOVIE BUDHIYA) को सेंसर बोर्ड से अनुमति मिल गई है. किसी भी फिल्म को सिनेमाघरों तक पहुंचने से पहले सेंसर बोर्ड की अनुमति आवश्यक है. सेंसर बोर्ड से अनुमति मिलने से सिनेमा घरों मे 12 नवंबर से फिल्म देखने को मिलेगा.

बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की तर्ज पर बनी फिल्म

बघेली फिल्म बुधिया (BAGHELI PHILM BUDHIYA )( बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के पर बनाई गई. जिससे इस फिल्म के माध्यम से समाज मे जागरूकता बढ़ेगी. इस फिल्म के निर्माता अविनाश तिवारी यूट्यूब मे बघेली कलाकार है विंध्य क्षेत्र मे वह प्रसिद्ध है कॉमेडी के जरिये लोगो मे जागरूकता का फैलाने का काम कर चुके है ऐसे मे उनके चाहने वालों का बुधिया का फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है |


फिल्म के बारे फिल्म निर्माता अविनाश तिवारी ने क्या कहा(AVINASH TIWARI PHILM BUDHIYA MOVIE RELEASE DATE)


फिल्म के निर्माता अविनाश तिवारी ने कहा कि बुधिया फिल्म को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के उद्देश्य से बनाई गई है और कहा की हर भाषा का परिचय एक फिल्म से ही होता है ऐसे में इस फिल्म के माध्यम से बघेली भाषा को लोगों के बीच जानने व समझने का अवसर मिलेगा |

मां के गहने और कार बेचकर बनाई फिल्म


बघेली कलाकार को बुधिया फिल्म (BAGHELI MOVIE BUDHIYA) बनाने की राह आसान नहीं थी. फिल्म बनाने में रूपये लगते हैं ऐसे में अविनाश तिवारी के पास रूपये नहीं थे लेकिन अविनाश तिवारी ने हार नहीं मानी. अपना कार और माँ के गहने बेचकर फिल्म बनाई है फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 12 नवंबर को मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

शूटिंग के दौरान विवादों में थी फिल्म


हम आपको बता दें कि शूटिंग के दौरान अविनाश तिवारी की फिल्म बुधिया(BAGHELI MOVIE BUDHIYA RELEASE DATE) फोटो सेशन के दौरान काफी विवाद उठा था. इन फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया गया था. जिसको अविनाश तिवारी ने फेसबुक पर शेयर भी किया था. फोटो में देखा गया कि अविनाश तिवारी चप्पल पहनकर पूजा कर रहे हैं. ऐसे में विवाद काफी बढ़ गया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अविनाश तिवारी की आलोचना भी हुई.

जागरुकता को लेकर कर चुके हैं कई काम

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी (BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI) ने यूट्यूब के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के लिए काम किया है कोरोना के समय यूट्यूब वीडियो के माध्यम से लोगो को जागरूक करते थे. विंध्य क्षेत्र मे अविनाश तिवारी को काफी पसंद किया जाता है इसका कारण है कि अपनी वीडियो में वो बघेली भाषा में ही बात करते हैं और कॉमेडी वीडियो भी बनाते हैं.

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa Bagheli Song: बघेली लव सांग “लाल बिंदिया” ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Singarauli Dream 11 winner :गरीब लड़के ने जीता 1 करोड़ रूपये, ऐसे बदली किस्मत

#AVINASH TIWARI REWA, #AVINASH TIWARI NEW FILM , #BUDHIYA, #BUDHIYA BAGHELI MOVIE , #AVINASH TIWARI FIRST BAGHELI MOVIEW, #AVINASH TIWARI REWA MOVIE RELEASE DATE ,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.