Viral videoइंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालविंध्यसिंगरौली

विंध्य में हैवानियत : पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उतारा मौत के घाट

Madhyapradesh Singarauli News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से हैवानियत की हदें पार कर देने वाली घटना आई है प्रकाश में , चारित्रिक के संदेह पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Singarauli news MP: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में कलयुगी पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी ही पत्नी के गुप्तांग में डंडा गुस्सा कर मौत के घाट उतार दिया. बताया गया कि पति को पत्नी की चारित्रिक संदेह होने पर यह घटना को अंजाम दिया.

क्या है पूरा मामला

घटना सिंगरौली (Singarauli )जिले के माड़ा थानाअंतर्गत ग्राम कुम्हिया के निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार रात अपनी पत्नी के चरित्र शक के मामले में विवाद था जिसे लेकर गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी के गुप्तांग में डंडा डालकर मौत के घाट उतार दिया , गुरुवार की सुबह पुलिस को इस केस की जानकारी लगी जिसके बाद थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह दलबल सहित स्पॉट पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की गई.

पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल

Shilpi Raj Video :शिल्पी राज का वीडियो 20 दिसम्बर को होगा रिलीज

यह पूरी घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है जांच में जुटी पुलिस घटना की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि थाना प्रभारी माडा नागेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर और मामले की छानबीन में जुटे गए हैं पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर PM के लिए भेज दिया है मामले को प्रेम प्रसंग और चरित्र संदेह से जोड़कर देखा जा रहा है हालांकि जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकता है.

पति ने भी की आत्महत्या

मिली जानकारी के अनुसार माडा थाना क्षेत्र के कुम्हिया ग्राम के निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार की रात अपनी पत्नी के चरित्र के मामले में विवाद था जिसे लेकर गुस्साए पति ने पहले अपनी पत्नी के गुप्तांग में डंडा डाला जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस(Singarauli police )ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स ने भी सुसाइड कर लिया है.

पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिरी पति ने अपनी ही पत्नी के साथ में इस तरह की हैवानियत क्यों की.

ALSO READ

Devar Bhabhi story : चार बच्चों की मां देवर संग हुई फरार , मामला हुआ

Rewa News: रीवा पुलिस व भ्रष्ट इंजिनियरों पर लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, चौंक गए भ्रष्टाचारी!

singarauli news today, #mpnews, #love story,

Related Articles

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.