mauganjसिंगरौलीसीधी

Sidhi news:सीधी, मऊगंज, सिंगरौली में बाइक चुराने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा 19 बाइक जप्त

Sidhi news:सीधी पुलिस ने शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार

 

 

 

 

Mp sidhi news:सीधी मऊगंज और सिंगरौली जिले में बाइक चुराने वाले शातिर गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सीधी पुलिस अधीक्षक डॉ रवींद्र वर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव के गठित टीम द्वारा शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हाथ लगी है.इस कार्यवाही में मऊगंज सीधी और सिंगरौली जिले की 19 मोटरसाइकिल और 28 लाख 40000 की नगदी जप्त की गई हैं.

 

पुलिस ने किया शातिर चोरों का खुलासा

सीधी पुलिस अधीक्षक रविंद्र वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की दो अलग टीमों को गठित किया गया. जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव के नेतृत्व में लगाया गया था.शातिर चोरों को पकड़ने के लिए दो संदेही को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की गई.पूछताछ के दौरान संदेही आरोपियों ने अलग-अलग जगह से मोटरसाइकिल चोरी करने और उसके बाद बेचने की बात मानी. पुलिस को जानकारी देते हुए बताया गया कि बाइक चोरी की घटना में तीन लोग रहते थे.जिसमें एक व्यक्ति वाहन के लॉक को तोड़ता था. दूसरा व्यक्ति बाइक को डायरेक्ट करता था. वहीं पर तीसरा व्यक्ति दूर खड़े होकर आने जाने वाले लोगों पर निगाह रखता था.पूछताछ के दौरान आरोपी ने सीधी जिले के अलग-अलग जगह से बाइक चोरी करने के बात कबूल की.

 

पकड़े गए यह आरोपी

सीधी पुलिस की कार्यवाही में देव प्रकाश पिता मणिराज सिंह चौहान,निवासी जिला सीधी, सचिन उर्फ राहुल पिता केशव प्रताप सिंह उम्र 18 वर्ष निवासी सीधी,अमन सिंह पिता रामायण सिंह थाना मऊगंज सत्यम मिश्रा सहित एक किशोर शामिल है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

सीधी मऊगंज सिंगरौली में दो पहिया वाहन चुराने वाले शातिर चोरों को सीधी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस कार्यवाही के दौरान 19 बाइक को जप्त किया गया है. शातिर चोरों के गिरोह को पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है.आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए मामले की जाँच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.