Anjali Arora Viral MMS Video DownloadViral video

Anjali Arora Video Leaked : अंजलि अरोड़ा की कुछ और तस्वीरें हुई वायरल

Anjali Arora:सोशल मीडिया परकच्छा बादामफेम अंजलि अरोड़ा की कुछ तस्वीरें हैं।

Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा, जो फिल्म “कच्चा बादाम” में अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, की कुछ तस्वीरें जारी की गईं, जिन्हें देखकर उनके प्रशंसक भड़क गए। ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ट्रोलर्स फिर से एक्शन में आ गए हैं।

Anjali Arora Video Leaked Viral download

अंजलि अरोड़ा ने साड़ी में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।

Anjali Arora: ‘अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से अंजलि अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अंजलि हाल ही में व्यापक ट्रोलिंग के निशाने पर थीं जब उनका एक कथित एमएमएस वीडियो सार्वजनिक हुआ। हालांकि, अंजलि ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि यह वीडियो एक धोखा है। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बाला में स्टनिंग दिख रही हैं। आइए अब अंजलि अरोड़ा की इन तस्वीरों को देखते हैं।

Anjali Arora Brutally Trolled: रॉ बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने जब नया वीडियो जारी किया तो एक ट्रोल ने कमेंट किया, “एमएमएस के बाद…

Anjali Arora Brutally Trolled अंजलि अरोड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसमें वह कॉन्फिडेंट अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं. अंजलि अरोड़ा ने घोषणा की है कि उनके नवीनतम एकल की रिलीज आसन्न है।

Anjali Arora Brutally Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने एक नया वीडियो जारी किया है, जो काफी चर्चित रहा है। महज दो घंटे में इसे 33,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। जबकि ऐसा हो रहा है, वीडियो को 800 से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। वीडियो में अंजलि अरोड़ा की तैयारी को दिखाया गया है। इसमें वह डीप-वी रेड क्रॉप टॉप पहने हुए पोज दे रही हैं। उनका अगला वीडियो उनके प्रशंसकों के साथ बातचीत का एक और विषय है।

Anjali Arora: अपने इंस्टाग्राम को अपडेट करते हुए, अंजलि अरोड़ा ने साड़ी पहने और स्टनिंग लग रही अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड कीं। उनके इस लुक के बाद उनके चाहने वाले मंत्रमुग्ध हो गए हैं.

Anjali Arora”कच्चा बादाम” स्टार अंजलि अरोड़ा की लड़की की तस्वीरें कई सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

अंजलि अरोड़ा ने अपनी कातिल अदाओ से दीवाना बना दिया

Anjali Arora: सोशल मीडिया डीवा अंजलि अरोड़ा को इन तस्वीरों में अपना निजी स्वभाव दिखाते हुए देखा जा सकता है। अपने इंडियन फैशन से अंजलि हर किसी को दीवाना बना देती हैं.

अंजलि अरोड़ा ने दिए किलर पोज जो सोशल मीडिया पर हो रहे तेजी से वायरल

सोशल मीडिया डीवा अंजलि अरोड़ा इन तस्वीरों में कई पोज दे रही हैं। अंजलि की इन तस्वीरों पर फैन्स आते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अंजलि अरोड़ा 

अंजलि की एक झलक पाने तरस जाते है उनके चाहने वाले

Anjali Arora: अंजलि को देखने के लिए फैंस उमड़ रहे हैं, हम आपको इस बात का भरोसा दिलाते हैं. ऐसी परिस्थितियों में, अंजलि अक्सर अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करके दृश्य आनंद प्रदान करती दिखाई देती है।

लाल साड़ी में कहर ढा रही है अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम से स्टार बनी

कच्चा बादाम” पर चंद सेकेंड की रील बनाकर अंजलि का फैन बेस रातोंरात सफल हो गया। वह यहां अग्रणी है।

अंजलि अरोड़ा वीडियो में काफी हॉट लग रही है

वीडियो में अंजलि अरोड़ा काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. सोफे पर बैठे हुए वह कई पोजीशन पर वार करती नजर आ रही हैं। इसके लिए अंजलि अरोड़ा को ट्रोल भी करना पड़ा है। वहीं कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है. मैं बहुत खुश हूं, एक प्रशंसक ने लिखा। एक व्यक्ति ने कहा, “इतना गर्म।” अच्छा रवैया, एक व्यक्ति ने लिखा। एक ने साथ में लिखा है “हैलो।” एक व्यक्ति ने टाइप किया, “क्यूटी पाई।” एक ने साथ-साथ टाइप किया है, “चलो।”

अंजलि अरोड़ा को एमएमएम को लेकर ट्रोल भी किया है

अंजलि अरोड़ा के लीक हुए MMM को लेकर ट्रोलिंग का भी निर्देश दिया गया है. अंजलि
अरोड़ा ने   अंजलि अरोड़ा ने  पहले एमएमएस लीक की खबर को सही किया, यह दावा करते हुए कि उसने कोई एमएमएस जारी नहीं किया था और वह कोई और स्पष्टीकरण नहीं देना चाहती थी। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उन्हें अब भी एमएमएस के लिए धमकाया जा रहा है। हालांकि, वे इससे अप्रभावित हैं। लॉकअप सीजन वन में अंजलि अरोड़ा भी थीं।

Anjali Arora Video: ‘ प्रशंसकों ने “क्यूट बाबू” चिल्लाया क्योंकि कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने “सइयां” गाने पर हमला किया।

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा, जो लॉक अप सीज़न वन की कास्ट मेंबर थीं, ने हाल ही में ट्रैक सयान रिलीज़ किया, जिसने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया। उनके इस वीडियो ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. वीडियो की साझा प्रतियां मौजूद हैं। इसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। गाने में अंजलि अरोड़ा ने मेकअप के दौरान जमकर डांस किया है. उनके पीछे कई डांसर नजर आ रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं

अंजलि अरोड़ा ने वीडियो सहित एक पोस्ट में लिखा, “सैयां की रील रिलीज हो गई है।” इसके साथ अपनी रील बनाएं। इसके अलावा उन्होंने और भी कई लोगों को टैग किया है. अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम वीडियो ने बड़ी संख्या में फॉलोइंग बटोरी है। इसे 116,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके विपरीत, इसे 1900 से अधिक टिप्पणियाँ प्राप्त हुई हैं। तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट किया है, अंजलि, तुम हमेशा की तरह सेक्सी हो। वीडियो अच्छा है, बाबू प्यारा है, और अंजलि एक क्रूर हत्यारा है। 

वीडियो में अंजलि अरोड़ा काफी हॉट नजर आ रही हैं.

वीडियो में अंजलि अरोड़ा अपनी कमर चमकाती नजर आ रही हैं. वह अतिरिक्त रूप से खुशी की एक मजबूत भावना का अनुभव करती है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी सेक्सी और उत्तेजक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा वह डांस करते हुए अपने वीडियो भी पोस्ट करती हैं। इससे उनके समर्थक भी उत्साहित हैं।

ALSO READ THIS ARTICLES

शर्मनाक : ट्रेन में कांग्रेस विधायकों ने रीवा की महिला से छेड़खानी कर चलती ट्रेन से भागे, हर तरफ हो रही बदनामी

MP REWA NEWS:स्कूल जा रही छात्रा के साथ दरिंदों ने किया कुकर्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.