Viral videoरीवा

Rewa News : 6 बच्चों का पिता दुल्हन लेकर हुआ फरार, दूल्हा करता रहा इंतजार

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में शादी के मंडप में पहुंचने से पहले दुल्हन हुई फरार, 6 बच्चों का पिता निकला प्रेमी

Rews News Today MP : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी की तैयारियां उस वक्त धरी की धरी रह गई, जब 6 बच्चों का पिता नई नवेली दुल्हन बनने जा रही अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया । दुल्हन घर से सुबह शादी में उपयोग किए जाने वाले लहंगे लेने गई थी, लेकिन एक हफ्ते बाद भी नहीं लौटी । बताया गया कि लड़की को मुस्लिम युवक ने भगा कर ले गया ।

Rewa News: रीवा में हैवानियत : 8 वर्ष की बच्ची से पडोसी ने किया बेहद गन्दा काम

शादी की तारीख हो गई थी तय

लड़की की बहन ने बताया है कि शादी की सारी तैयारियां पूरी हो गई थी, 17 तारीख को तिलक का कार्यक्रम होना था, एवं 25 तारीख को बारात कार्यक्रम होना था, लेकिन ऐन वक्त पर घोघर निवासी इरशाद मंसूरी बहला फुसला कर लड़की को भगा ले गया है.

MMS वाली Anjali Arora का नाईट वीडियो फिर हुआ वायरल, लोगों ने किया कमेंट

पत्नी दे रही है धमकी

जब लड़की के परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे तो पत्नी ने बताया कि उसके पति बच्चों और उसे छोड़ कर उस लड़की के साथ फरार हो गए, साथ ही घर में रखे 40 हजार रूपये भी ले कर गए है ।

कौन हैं Rakhi sawant से शादी करने वाला adil durrani की गर्लफ्रेंड रीवा की तनु चंदेल ?

लड़की की बहन ने बताया कि जब उसकी पत्नी से युवक का मोबाइल नंबर पूंछा तो उसकी पत्नी धमकाने लगे. हालांकि बाद में खबर आई है कि आरोपी युवक की पत्नी भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवा रही है ।

6 महीने से कर रहा था बात

आरोपी की पत्नी ने बताया है कि वह लड़की से 6 महीने से बात कर रहा था, दोनों में लगातार दोस्ती बढ़ रही थी । मैंने कई बार मोबाइल में देखा था ।

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की को बहला-फुसलाकर मुस्लिम युवक भगा कर ले गया है ।

शादी की तैयारियां हो चुकी थी पूरी, दूल्हा करता रह गया इंतजार

वही लड़की के भाग जाने के बाद आप समाज में लड़की पक्ष के साथ-साथ लड़के पक्ष की भी किरकिरी हो रही है, क्योंकि संपूर्ण तैयारियां हो चुकी थी. लड़का भी दूल्हा बनने के लिए लगभग तैयारी कर चुका था, लेकिन 6 बच्चों का पिता ने बीच में आकर सारा दिन बिगाड़ दिया है ।

ALSO MP Tandoor Ban : मध्यप्रदेश के इन शहरों में तंदूर रोटी हुई बैन,5 लाख जुर्माना देखिए लिस्ट

9 Comments

Leave a Reply

Related Articles