रीवा

कौन हैं Rakhi sawant से शादी करने वाला adil durrani की गर्लफ्रेंड रीवा की तनु चंदेल ?

Adil Khan New Girlfriend Tanu Chandel: राखी सावंत की शादी में अब एक बार फिर नया मोड़ आ गया हैं. उन्होंने बताया कि उनके पति का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. आइए जानते हैं आदिल खान की नई गर्लफ्रेंड तनु चंदेल के बारे में…

Rakhi sawant

Adil Khan Durrani Girlfriend: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी का शादी का ड्रामा अभी तक चल रहा है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस रिश्ते को लेकर नये-नये खुलासे होते रहते है. लंबे समय से आदिल संग तलाक और अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब राखी की सौतन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आदिल अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए साफ दिख रहे हैं.

कौन हैं आदिल की नई गर्लफ्रेंड
राखी सांवत अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जिन्होंने अभी अपने पति आदिल की नई गर्लफेंड का नाम तनु चंदेल बताया है. उसके बाद से ही तनु और आदिल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मिली जानकारी से तनु के बारे में कुछ खास पता नहीं चल पाया है. कोई तनु को बिजनेस वुमन तो कोई एक्ट्रेस बता रहा है. बताया जा रहा है कि तनु की उम्र 37 साल है. अभी तक दोनों के रिश्ते में कोई साफ जानकारी नहीं आई है, लेकिन राखी ने तनु और आदिल के अफेयर होने की बात कही है और तनु पर घर तोड़ने का आरोप लगाया है.

Tanu singh chandel

आपको बता दें इससे पहले राखी की रितेश के संग शादी और फिर तलाक को लेकर मामला काफी सुर्खियों में रहा था, लेकिन पहले तो दोनों के रिश्ते को लेकर कोई खास जानकारी नहीं थी और कई महीनों तक रितेश का नाम व चेहर ही सामने नहीं आया था. फिर बिग बॉस के शो के दौरान रितेश दुनिया के सामने आये थे. इसे लेकर बिग बॉस के घर में भी काफी

सस्पेंस देखने को मिला था, लेकिन कुछ समय बाद राखी ने सबको बताया था कि उनके पति पहले से ही शादी शुदा हैं. दोनों ने म्यूचूयल कन्सेंट से तलाक ले लिया था. इसके बाद राखी की लाइफ में आदिल दुर्रानी आते हैं. वहीं अब राखी फिर से अपने दूसरे निकाह और तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

ALSO Rewa News : रीवा की लड़की तनु ने मुंबई में अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!मचा हाय तौबा

Rewa News : रीवा में गोली मारकर 15 लाख की लूट, जानिए पूरा मामला

Related Articles