Entertainment

रणवीर ने करण से बताया -हमने सुहागरात में दीपिका को पलगतोड़ किया था से##क्स

Suhagrat story Ranveer singh deeoika padoun : काफी विथ करण में दीपिका और रणवीर कपूर ने किया था खुलासा, रात भर नहीं सोई थी दीपिका पादुकोण

Ranveer kapoor & deepika Padikon on Suhagrat :

रणवीर सिंह हर वक़्त अपनी बेबाकी और ड्रेसिंग लुक के लिए जाने जाते है । हर मौके पर नये फैशन स्टाइल से लोगों का ध्यान आकर्षित कर सुर्खियों में बने रहते है । लेकिन इस बार उनकी काफी विथ करण में हुई बातचीत वायरल हो गई है ।

Ranveer kapoor & deepika Padikon on Suhagrat

Ranveer kapoor & deepika Padikon on Suhagrat news today

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है और सवाल जबाब भी खुलकर करते है, यही वजह है की करण जौहर ने अपनी बातचीत में उनसे काफी राज उगलवा लिए है.

सुहागरात पर कपल्स नहीं करते है ये कार्य

Ranveer kapoor & deepika Padikon on Suhagrat with karan jauhar

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर (Karan Jauhar) से खुलासा करते हुए कहा है की भले हो लोग सुहागरात को लेकर कुछ भी सोचते हों, लेकिन सुहागरात में काफी कुछ अलग होता है ।

शादी कार्यक्रम और व्यस्तता की वजह से लोग शादी पर इंटिमेशन वाला काम नहीं करते है । बल्कि अगले दिन बाकी सब कार्यक्रम करते है ।

रणवीर सिंह है बेहद जुनूनी

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukon ) ने खुलासा करते हुए कहाँ है की लेकिन इन मामलों में रणवीर बहुत जुनूनी है । हमने सब कुछ वो कार्यक्रम सुहागरात के दिन किया है, जो कार्यक्रम रात में पति पत्नी करते है ।

वैनिटी वैन में कर चुके है कांड

करण जौहर से बातचीत में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है की वह वैनिटी वैन में भी सुहागरात मना चुके है । जिसको सुनकर लोग आश्चर्य चकित रह जाते है ।

ALSO Rewa News : 6 बच्चों का पिता दुल्हन लेकर हुआ फरार, दूल्हा करता रहा इंतजार

Ranveer kapoor & deepika Padikon on Suhagrat,

Related Articles