रीवा

Rewa News: रीवा में हैवानियत : 8 वर्ष की बच्ची से पडोसी ने किया बेहद गन्दा काम

Rewa MADHYAPRADESH : रीवा शहर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत का है पूरा मामला

Rewa MP News today : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में छोटी बच्चियों के साथ हैवानियत के मामले बढ़ते जा रहे हैं , हाल ही में स्कूल टीचर के द्वारा छोटी बच्ची के साथ हैवानियत की घटना से मामला अभी थमा नहीं था कि रीवा शहर के बिछिया थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने गन्दा काम करके इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। घटना के बाद परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस पूरे मामले में एफ आई आर दर्ज करके कार्यवाही कर रही है।

पड़ोसी पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है की पड़ोसी ने ही बच्ची के साथ कुकृत्य किया है, घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्ची रोती बिलखती हुई परिजनों के पास पहुंची। पूंछने पर बच्ची ने पड़ोसी के द्वारा गंदी हरकत का खुलासा किया।

Dulha dulhan first night: सुहागरात पर दूल्हा बिस्तर पर सबसे पहले करता है ये कार्य? हुआ खुलासा

बहला-फुसलाकर घटना को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि बच्ची बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपी उसे बहला-फुसला कर घर ले गया। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो वह कमरा बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची रो रही थी, लेकिन हवस का दरिंदा अपनी मंशा पर कामयाब हो गया। वही आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद बच्ची रोती हुई घर पहुची तब परिजनों को जानकारी लगी। बहरहाल पुलिस शिकायत के आधार पर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

रीवा जिले में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की यह कोई पहली घटना नही है। इसके पूर्व जिले के तराई अंचल में स्कूल टीर्चर ने स्कूल के टॉयलेट में 8 वर्षीय बच्ची के साथ इसी तरह गंदा काम किया था। चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही वही अब बिछिया थाना क्षेत्र में पड़ोसी के द्वारा इसी तरह की घटना किए जाना सामने आ रहा है,

ALSO Rewa :रीवा में बड़ी लूट, सुरक्षाकर्मी से छीन ले गए सोने की चैन सहित रूपये

rewa, #rewa news today,

14 Comments

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.