सिंगरौली

MP News: पत्नी को गैर मर्द की बाहों में देख आगबबूला पति ने कर डाला ये कांड

MP News: Seeing the wife in the arms of a stranger, the furious husband did this incident

Singarauli MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले का है पूरा मामला

Singarauli MP News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली(Singarauli ) जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है . जहां पर पत्नी के नाजायज सम्बन्ध से दुखी पति ने युवक को पीट -पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. युवक की हत्या कर पति ने शव को जंगल में फेंक दिया था . जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

अवैध संबंध बना कारण

सिंगरौली पुलिस(Singarauli Police ) ने बताया कि युवक संतलाल का गांव की एक महिला से अवैध संबंध था। घटना दिनांक को महिला के पति ने अपनी पत्नी को युवक के साथ देख लिया था। इसके बाद महिला के पति ने अपने भतीजे और एक रिश्तेदार के साथ मिल कर युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। शव को जंगल में फेंक दिया।

रात में पत्नी मनाती थी रंगरलिया

सूत्रों के मुताबिक पता चला है की पत्नी अक्सर पति की अनुपस्थित में उस युवक के साथ सम्बन्ध बनाने हेतु मिला करती थी, और इस अवैध सम्बन्ध की जानकारी धीरे धीरे पति को होने लगी. और पति उसे रंगे हाँथ पकड़ना चाहता था.

पुलिस का बयान आया सामने

युवक की अंधी हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था। युवक की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यूपी सिंह, थाना प्रभारी मोरवा

ALSO READ THIS ARTICLES

Singarauli News : शादी से मुकरा बॉयफ्रेंड तो घर के सामने धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड

MP NEWS :डॉक्टर ने किया लड़की से रेप, फेसबुक से शुरू हुई थी कहानी, जानिए पूरा मामला

mpnews, #singarauli news today, #mp hindi news, #singarauli hindi SAMACHAR,

Related Articles