रीवा

Rewa News: रीवा के दर्जन भर गांवो में हुई बिजली चोरी… जानिए पूरा मामला

Rewa News: Electricity theft in a dozen villages of Rewa… know the whole matter

MP REWA NEWS: मध्यप्रदेश के रीवा जिले का है पूरा मामला

REWA MP NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में अजब चोरों ने गजब कारनामा कर दिखाया है। चोरों ने एक या दो नहीं बल्कि दर्जनभर गांवों की बिजली ही चोरी कर ले गए। रात में सोते वक्त गुल हुई बिजली के बाद अंधेरा छाया रहा लेकिन ग्रामीणों ने सुबह उठकर देखा तो विद्युत लाइन ही गायब थी, वहां सिर्फ खाली खंभे ही खड़े थे।

विद्युत विभाग को दी गई सूचना

गांव में विद्युत लाइन के चोरी होने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के साथ साथ विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी है। विद्युत लाइन चोरी होने से एक ओर जहां दर्जनभर गांवों में अंधेरा छाया हुआ है तो वहीं पुलिस विद्युत लाइन चोरी करने वालों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Rewa News Today Hindi

दरअसल चोरी का यह अजब गजब मामला रीवा (Rewa News Today ) जिले के पनवार थाना क्षेत्र रामबाग का है। बताया गया कि रामबाग के बरगड़ रोड पर पटपरा से बड़ाछ गांव के मोड़ तक लगे बिजली के खंभो से विद्युत तार को ही चोरों ने पार कर दिया। आज सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो खंभो में तार ही नही थे जिसकी सूचना ग्रामीणों ने बिजली विभाग और पनवार पुलिस को दी है।

रात के अँधेरे में हुई घटना

जानकारी के मुताबिक बीती रात तकरीबन 2 बजे अचानक दर्जनभर गांवों की विद्युत सप्लाई अचानक से बंद हो गई जो दोबार चालू नहीं हुई। बताया गया कि चोरों ने रात तकरीबन 2 बजे से सुबह 4 बजे तक के बीच में 11 हजार हाईवोल्टेज की विद्युत लाइन को 9 विद्युत पोल से गायब कर दिया। विद्युत सप्लाई बंद होने से अंजान ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी आज हुई। ग्रामीणों ने पाया कि गांव विद्युत पोल तो लगे है लेकिन विद्युत लाइन गायब है। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व विद्युत अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और मामले की पड़ताल शुरु कर दी। ग्रामीणों की मांने तो इलाके में हुई चोरी की इस घटना के बाद से दर्जनभर गांवों की विद्युत सप्लाई बंद है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Hindi News: सोते समय पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट

Crime: 11 वर्षीय नाबालिक का 60 वर्षीय वली मोहम्मद ने किया बलात्कार

Rewa, #Rewa news hindi, #mp news today, #Rewa Mp news,

One Comment

Leave a Reply

Related Articles