मध्यप्रदेश

MP NEWS :डॉक्टर ने किया लड़की से रेप, फेसबुक से शुरू हुई थी कहानी, जानिए पूरा मामला

MP NEWS: The doctor raped the girl, the story started from Facebook, know the whole matter

MP NEWS: बड़ामलहरा. फेसबुक पर दोस्ती हुई और वाट्सएप से बातचीत का सिलसिला शुरु हो गया। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और बात शादी तक पहुंच गई। युवक ने युवती को अपने घर बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। जब बात बिगड गई तो मामला पुलिस थाने पहुंच गया.

MP NEWS TODAY

यह कहानी बडामलहरा पुलिस अनुविभाग के भगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय पशु चिकित्सालय घुवारा में पदस्थ डॉक्टर और पोर्ट ब्लेयर दक्षिण अंडमान निवासी एक 31 वर्षीय युवती के बीच की है।

MP NEWS TODAY: MP HINDI SAMACHAR

युवती ने मामले का खुलासा किया कि, दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हुई और वर्ष 2019 में वाट्सएप के जरिए बातचीत का सफर शुरु हो गया। दोनों की बातचीत का सिलसिला निरंतर चलता रहा और दोस्ती एक दिन प्यार में बदल गई। एक दूसरे को फोटो वीडियो भेजे गए, दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया और दोनों शादी के लिए राजी हो गए।

4 साल की पहचान के बाद युवती पोर्ट ब्लेयर से घुवारा आई, जहां दोनों एक दूसरे के साथ रहे। युवती का आरोप है कि, डॉक्टर ने मुझे नशीला पदार्थ देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

पीडित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो 15 दिन बाद पुलिस ने डॉक्टर के विरुद्ध मामला पंजीबद्द किया जिसमें पुलिस ने गैर जमानती धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया जिसमें आरोपी सलाखों के पीछे चला गया।

युवती ने बताया कि, जमानत के 28 दिन बाद आरोपी जेल से बाहर आया और विभाग में दोबारा ड्यूटी करने लगा। युवती का आरोप है कि, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया बल्कि अन्य किसी धाराओं में पंजीबद्ध किया। युवती ने गुमराह करने के आरोप लगाते हुए सीएम हेल्प लाइन व पुलिस महानिदेशक भोपाल को पत्र देकर न्याय संगत कार्रवाई करते हुए धाराएं बढाने की गुहार लगाई है

डॉक्टर मामला वापस लेने का दवाब बना रहा

युवती का आरोप है कि, डॉक्टर केस वापस लेने के लिए निरंतर दबाव बना रहा है। युवती ने पत्रिका को बताया कि वह 7 अक्टूबर 2022 को पशु चिकित्सा विभाग के जिला कार्यालय छतरपुर डॉक्टर की शिकायत लेकर गई थी तभी उसे गुंडों ने बाइक से घेर लिया और केस वापस लेने की धमकी देते हुए हमला कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर छतरपुर पुलिस ने 2 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 190, 294, 506, 34 आईपीसी अंतर्गत मामला भी दर्ज किया है।

ALSO READ THIS ARTICLE

Virat Kohli Video Leaked: होटल में विराट कोहली का प्राइवेट बेडरूम वीडियो हुआ लीक,किसने किया?

#MP NEWS, #MP NEWS TODAY, #MP NEWS LIVE, #MP BREAKING NEWS,

Leave a Reply

Related Articles