सिंगरौली

SINGRAULI News:– नवविवाहित प्रेमी जोड़े ने फाँसी लगाकर जीवनलीला किया समाप्त

Singarauli MP News: कुंदवार चौकी क्षेत्र के चौरापाठ टोला की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Singarauli Hindi MP News: – जिले के जियावन थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंदवार चौकी चौरापाठ टोला में रविवार को शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका एक आम के पेड़ में एक ही फं दे में फांसी लगाकर मौत की नींद सो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने कुंदवार पुलिस चौकी को सूचना दी। जहंा मौके पर चौकी प्रभारी भीपेन्द्र पाठक एवं देवसर जनपद अध्यक्ष प्रणव पाठक पहुंचे।

चौकी प्रभारी के हवाले से मिली अनुसार ग्राम पंचायत चरकी के चौरापाठ टोला निवासी दईया उर्फ सुनीता सिंह पिता रामलल्लू सिंह व रामरतन बैगा पिता लखपति बैगा ने एक ही पेड़ में फांसी लगा ली। बताया जाता है कि दोनो एक ही गांव के रहने वाले है। शादी से पहले दोनो का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

लेकिन प्रेमी-प्रेमिका दोनो की शादी अलग-अलग जगह हो गई। फिर भी जुदाई सहन नही हो रही थी। एक दूजे के लिए शायद यह बनना चाह रहे थे लेकिन परिजन बीच में रोड़ा बन रहे है। यही वजह रही है कि दईया उर्फ सुनीता सिंह की दूसरे जगह शादी हो गई और रामरतन बैगा की शादी दूसरे जगह हो गई। इनका विक्षणना इतना हो गया कि इनके अंदर मिलन की याद सता रही थी। जिसके चलते सुनीता अपने पति को छोड़ दी और रामरतन अपने पत्नी को।

फिर भी परिजन शादी के लिए तैयार नही थे। जब दोनो ने देखा कि अब शादी के बंधन में नही बंध पाएंगे तो दोनो ने मौत हो गले लगाना ठान लिया और हुआ भी ऐसा। दोनो घर से 200 मीटर दूर स्थित एक आम के पेड़ में जाकर एक ही फंदे में फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल पहुंच मर्ग कायम करते हुए पीएम उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया है।

singarauli, #mpnews, #suicide,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.