सिंगरौली

Singarauli News: पुलिस अभिरक्षा में युवक की हुई बेदम पिटाई, मौत

Singarauli MP News: पुलिस कांस्टेबल अशोक यादव के ऊपर है मारपीट का गंभीर आरोप

Singarauli MP News:
मध्य प्रदेश के सिंगरौली (Singarauli ) जिले से आपको बता दें कि सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के रहने वाले राजबहादुर पनिका पिता रामप्रसाद पनिका ग्राम धरौली का रहने वाला हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि लड़का बिल्कुल सीधा साधा था झोलाछाप डॉक्टर के कहने पर मोबाइल सुधार रहा था की भूल चूक से उसके खाते में पैसा ₹100000 ट्रांसफर हो था
लोगों ने यह भी बताया कि लड़का मृत होने से पहले मामले को लेकर पूरे वाक्य को कबूल भी किया था कि मेरे द्वारा उसके खाते से धोखे से पैसा ट्रांसफर हो गया है।

कल सुबह 10:00 बजे आपका पैसा वापस कर दूंगा।

उक्त बातें मृतक युवक पुलिस अभिरक्षा में आरोप कबूल कर लिया था. मृत होने के पश्चात ग्रामीणों एवं परिजनों ने शरई थाना में पदस्थ कांस्टेबल अशोक यादव के ऊपर बेदम पिटाई का आरोप लगाया है बताया गया कि पहले थाना में युवक का जमकर पिटाई की गई मरणासन्न में होने के पश्चात ग्राम पंचायत के उपसरपंच को दूरसंचार के माध्यम से ले जाने को लेकर सूचना दी जाती है.

जहां उपसरपंच ने यह बताया कि आप उनके परिजनों को सूचना दीजिए मैं कहां ले जाऊंगा


जिसके पश्चात थाना में पदस्थ पुलिस कर्मियों द्वारा मृतक के पिता को सूचना दी गई जहां थाना में आकर अपने बच्चे को लेकर चल दिए।

थाना से लेकर निकलते ही युवक की हालत गंभीर होने लगी घर पहुंचने के बाद 9:00 से 10:00 के बीच युवक एस्पायर हो गया जिसको लेकर परिजनों एवं ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखा गया और सरई पुलिस पर गंभीर मारपीट का आरोप लगाया है।

फिलहाल अभी मृतक का सव परीक्षण नहीं हुआ है
सस्पेंस बरकरार है कि आखिरकार युवक की मृत्यु कैसे हुई अब तो यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि मामले में सच्चाई क्या? है।


बहरहाल इस पूरे मामले को लेकर सिंगरौली एसपी का कहना है इस पूरे मामले में कोई रजमिलान का एक साहू परिवार है जिससे इनका जमीनी विवाद था और मुआवजे को लेकर विवाद था जिसमें पैसे युवक द्वारा खाते से निकाल लिया गया था जिसको लेकर शिकायत हुई थी और गिरफ्तार करने के बाद मृतक युवक ने पैसे ट्रांजैक्शन करने का कबूल नामा भी किया था।

जिसके पश्चात मृतक के पिता को बुलाकर थाने से छोड़ दिया गया था घर जाने के बाद उसकी किस वजह से मौत हुई जिसकी जांच कराई जा रही है, लेकिन परिजनों ने जिस तरह से पुलिस के ऊपरआरोप लगाया गया है तो इसको लेकर भी हम अपने संबंधित एसडीओपी के द्वारा मामले की जांच करा रहे है।
जांच के पश्चात जो कुछ भी तथ्य निकल कर आएंगे उसमें कड़ी कार्यवाही की जाएगी अगर सरई पुलिस दोषी पाई जाती है उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने को लेकर पुलिस कप्तान सिंगरौली (Singarauli )का कहना हैं।
फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर मीडिया इस बात की पुष्टि नहीं करती कि युवक की मृत्यु किस वजह से हुई है अब तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामले में सच्चाई क्या है.

#singarauli, #mpnews , #singarauli hindi news,

Leave a Reply

Related Articles