रीवाविंध्य

Rewa Viral Video : रीवा में पीएम मोदी (MODI)ने फ़ेंका जुमला?, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

 

Rewa News : रीवा कांग्रेस के आईटी सेल के कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

PM Modi viral video rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंचायती राज दिवस के अवसर पर हजारों करोड़ के कार्यों का लोकार्पण किया, कार्यक्रम में जहां एक ओर सीएम शिवराज ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई, वही कमलनाथ को जमकर खरी-खोटी सुनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi in rewa)  ने रीवा की जनता का आभार जताया, तभी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है , और विपक्षी लोगों ने प्रधानमंत्री पर फिर जुमला फेंकने का आरोप लगा दिया है।

 



 

 

पीएम मोदी ने क्या कहा (PM MODI VIRAL VIDEO REWA)

 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा

“मैं अनगिनत बार रीवा आया हूं, आपके बीच आया हूं। और आप सबका प्यार और स्नेह हमेशा मिलता रहा। और आज भी आप लोग हमें आशीर्वाद देने आए हैं।”

 



 

 

 

दरअसल अब लोग सवाल खड़े कर रहे हैं, कि प्रधानमंत्री मोदी तकरीबन 3 बार ही रीवा जिले में आए हैं , ऐसे में वह कैसे दावा कर सकते हैं कि वह अनगिनत बार रीवा आये है, खैर अब तो प्रधानमंत्री मोदी ही बता सकते हैं कि वह अब तक रीवा कितनी बार आए हैं। लेकिन उनका वीडियो सोशल मीडिया (REWA VIRAL VIDEO) पर खूब शेयर किया जा रहा है।

 



 

 

 

शिवराज (CM SHIVRAJ)  ने भी फेका जुमला-सरसो का उत्पादन 35 गुना बढ़ा!

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने फेसबुक पर जुमलेबाज मामा करार दिया है।

दरअसल जब मुख्यमंत्री अपनी उपलब्धियां गिना रहे थे तभी उन्होंने कहा कि रीवा जिले में सरसों का उत्पादन 35 गुना बढ़ गया है।

 



 

 

रीवा के SAF ग्राउंड में हुआ कार्यक्रम

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज विंध्य वासियों को करोड़ों की लागत से कई बड़ी सौगाते दी है। प्रधानमंत्री द्वारा विंध्यवासियों को दी गई बड़ी सौगातों में एक सौगात पेयजल सुविधा की है जिसमें रीवा सतना और सीधी के 4036 गांव को नल जल योजना के तहत पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराई है।

 

 

 

 

दरअसल राष्ट्रीय पंचायतराज दिवस के मौके पर आज रीवा के एसएएफ ग्राउण्ड में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुये। प्रधानमंत्री ने समारोह के दौरान जल जीवन की पांच बड़ी समूह नल जल योजनाओं का शिलान्यास किया जिसकी कुल लागत 7853 करोड़़ 88 लाख रूपए है।

 

 

 

 

https://fb.watch/k6hYc2FTAQ/?mibextid=Nif5oz

PM MODI REWA
PM MODI REWA

 

 

 

 

 

बताया गया कि रीवा जिले की रीवा बाणसागर परियोजना की लागत 2319 करोड़ 45 लाख रूपये है। इससे 1411 गांव में पानी पहुंचेगा। इससे इन गांव के 3 लाख 7 हजार 895 परिवारों को नल से जल मिलेगा।

 

 



 

 

 

PM MODI in Rewa : रीवा कमिश्नर ने अधिकारियों को दिया ये निर्देश ,

सतना बाणसागर.2 की परियोजना की लागत 2153 करोड़ 12 लाख रूपये है इससे रीवा, सतना जिले के 295 गांव लाभांवित होंगे। इन गांव के 2 लाख 47 हजार 545 परिवारों को पेयजल की सुविधा मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

सीधी बाणसागर समूह नल जल योजना की लागत 1641 करोड़ 52 लाख रूपये है। इससे 677 गांव में पीने का पानी पहुंचेगा। परियोजना के पूरा होने पर एक लाख 93 हजार 424 परिवारों को नल से जल की सुविधा मिलेगी।
टमस समूह नल जल योजना की लागत 951 करोड़ 18 लाख रूपये है। इससे रीवा जिले के 630 गांव लाभांवित होंगे। इन गांव के एक लाख 21 हजार 715 परिवारों को साफ पानी मिलेगा।



 

 

 

ALSO PM MODI REWA :जानिए कितने बजे पहुंचेगे PM मोदी रीवा, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.