सिंगरौली

MP BREAKING : बॉयफ्रेंड को लेकर स्कूल में ही भिड़ गई छात्राएं, जमकर चले लात -घूंसे

MP Singarauli Breaking : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में स्कूल परिसर में जमकर हुआ हंगामा, छात्राओं के बीच प्रेमी को लेकर हुई मारपीट

MP SINGARAULI BOYFRIEND GIRLFRIEND NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में प्रेमी को लेकर दो छात्राओं के बीच आपस में भिड़ने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि पूरी घटना स्कूल परिसर में ही सामने आई है. जहां पर छात्राओं ने एक दूसरे के बाल खींच कर जमकर मारपीट किया, जिसकी वजह से एक छात्रा घायल हो गई है, और उसे उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया गया, गुस्से से तमतमाई दूसरी छात्रा मारपीट करने हॉस्पिटल परिसर में भी पहुंच गई ।

Injured student admitted in hospital

बॉयफ्रेंड को लेकर बढ़ा विवाद

आपको बता दें कि पूरा मामला नवानगर सरकारी विद्यालय में शनिवार शाम को हुआ, स्कूल में अध्ययनरत आठवीं और नौवीं की छात्राओं में बॉयफ्रेंड को लेकर विवाद पैदा हो गया ।

बात बिगड़ने पर दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई, जिसकी वजह से एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार हेतु ट्रामा सेंटर वैढ़न में भर्ती कराया गया है.

चाकू लेकर अस्पताल पहुँची छात्रा

आपको बता दें कि छात्रों का एक पूरा समूह घटना के बाद हॉस्पिटल पहुंच गया, जिसमें छात्रा भी शामिल थी, प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो छाता के पास चाकू भी मौजूद था, जिसकी वजह से उसे अस्पताल परिसर से बाहर भगा दिया ।

बॉयफ्रेंड से बात करती थी दोनों छात्राएं

आपको बता दें कि घटना के संबंध में जो जानकारी निकल कर सामने आई है उसके मुताबिक दोनों छात्राएं की स्कूल में ही पढ़ने वाले एक लड़के से बात करती थी, इसकी भनक जब दूसरी लड़की को हुई, तो वह भड़क गई, पहले तो उसे बॉयफ्रेंड से बात करने के लिए मना किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो दोनों छात्राएं स्कूल परिसर में ही झगड़ा करने लगी ।

डीईओ का बयान आया सामने

घटना के संबंध में जब मीडिया ने सिंगरौली के डीईओ एसबी सिंह से बात किया तो उन्होंने बताया है कि दो छात्राओं के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया है, जिसकी जांच की जा रही है, जबकि इस स्कूल के प्राचार्य दोनों छात्राओं के परिजनों को बुलाकर मामले पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं ।

ALSO Singarauli Breaking : सिंगरौली में 4 दिन में 7 मर्डर, दहल गयी ऊर्जाधानी , ये रहा मामला

Leave a Reply

Related Articles