सीधी

Rewa SP: रीवा SP विवेक सिंह काफी फेमस है देश भर में , जानिए क्यों(SP VIVEK SINGH)

REWA NEW SP VIVEK SINGH NEWS TODAY (MP IPS TRANSFER LIST)

REWA NEW SP VIVEK SINGH NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक (REWA NEW SP)देशभर में सुर्खियों में रहे हैं । आपको बता दें कि चुनावी साल में मध्य प्रदेश सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल किया है , जिसमें बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है । रीवा जिले के पूर्व एसपी नवनीत भसीन(NAVNEET BHASIN IPS)को महानिरीक्षक एस एफ सेंट्रल रेंज भोपाल में पदस्थ किया गया है। वही 2012 बैच के आईपीएस ऑफिसर विवेक सिंह (IPS VIVEK SINGH) को रीवा जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है ।

Rewa new SP VIVEK SINGH IPS/PHOTO ANI

फेम इंडिया मैगजीन में अंडर 50 में हुए शामिल

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट से जानकारी सामने आई है कि रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह (REWA SP VIVEK SINGH)फेम इंडिया 2021 की लिस्ट में देशभर में 50 में नंबर में लोकप्रियता हासिल किया था। आईपीएस ऑफिसर विवेक सिंह काफी सहज स्वभाव के माने जाते हैं ।

बता दें की फेम इंडिया मैगजीन ने शांति, सेवा, न्याय, सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध 50 लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021 की लिस्ट जारी की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सर्वे के मापदंडों और ग्राउंड सर्वे के आधार पर क्राइम कंट्रोल, लॉ एड आर्डर में सुधार, पीपुल्स फ्रेंडली, उत्कृष्ट सोच, जवाबदेह कार्यशैली, अहम फैसले लेने में त्वरित क्षमता, सजगता और व्यवहार कुशलता पर उन्हें चयनित किया गया था।

रीवा ज़िला में बनानी होंगी पकड़

नवनियुक्त आईपीएस ऑफिसर विवेक सिंह रीवा जिले में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए एक बेहतर रणनीति के तहत काम करना होगा । क्योंकि रीवा(REWA) जिले में अवैध तस्करी और अवैध हथियार के मामले सामने आ रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया में अवैध हथियार के साथ बदमाशों की फोटो वायरल होती है।

इसके अलावा उड़ीसा सहित कई राज्यों से रीवा जिले में गांजे की अवैध सप्लाई होती है । पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पाया है , इसके अलावा कोरेक्स और नशीली दवाइयों का रीवा में खूब उपयोग किया जाता है। आपको हर चौराहे पर कोरेक्स और नशीली दवाइयों की शीशियां मिल जाएंगे ।

ऐसे में अब देखना होगा कि नवनियुक्त आईपीएस ऑफिसर विवेक सिंह (REWA SP IPS VIVEK SINGH) किस रणनीति के तहत इन सारी समस्याओं को देखते हैं , और कैसे समाज को अपराध मुक्त बनाने और कानून व्यवस्था के लिए तत्पर रहते हैं ।

ALSO Rewa SP Transfer :रीवा एसपी नवनीत भसीन (NAVNEET BHASIN ) सहित 75 आईपीएस का तबादला

Related Articles