News

Rewa SP Transfer :रीवा एसपी नवनीत भसीन (NAVNEET BHASIN ) सहित 75 आईपीएस का तबादला

Rewa SP NAVNEET BHASIN TRANSFER LIST DOWNLOAD ( MADHYAPRADESH IPS NEW transfer LIST)

MP NEW IPS TRANSFER LIST : चुनावी साल में मध्य प्रदेश सरकार ने एक साथ 75 आईपीएस अधिकारियों का थोक में तबादला कर दिया है। मध्य प्रदेश के गृह विभाग के द्वारा थोक में 75 आईपीएस अधिकारियों के तबादले के लिए लिस्ट जारी की गई है ।

Mp new ips transfer list

मध्य प्रदेश के रीवा में तैनात नवनीत भसीन (Rewa SP NAVNEET BHASIN TRANSFER )का भी तबादला कर दिया गया है, नवनीत भसीन को अब एसएफ सेंटर भोपाल में पदस्थ किया गया है । आपको बता दें कि रीवा(Rewa )जिले में तैनात एसपी नवनीत भसीन काफी तेजतर्रार अफसर माने जाते हैं । और अपने पद में रहते हुए रीवा जिले में नशीली दवाइयों और अपराधियों पर लगाम लगाने हेतु सराहनीय कार्य किया है।

Mp ips transfer list

रीवा जिले में कौन होगा नया एसपी(Rewa New SP VIVEK SINGH)

आपको बता दें कि 2012 बैच के विवेक सिंह को पुलिस अधीक्षक खंडवा के पद से स्थानांतरित करते हुए रीवा भेज दिया गया है । जहां वह रीवा पुलिस अधीक्षक की कमान संभालेंगे।

Rewa new SP VIVEK SINGH /PHOTO ANI

रीवा जिले में नशीली दवाइयों और गांजा कोरेक्स का व्यापार चरम पर है , ऐसे में आने वाले नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक के लिए चुनौती होगी कि वह इन अपराधों में किस तरह से सख़्ती दिखाते हैं।#(REWA NEW SP VIVEK SINGH),

mp new ips transfer list

रीवा पुलिस ने भेजा जेल

ग्राम पंचायत भवन बेलौही में ई-केवाईसी अपडेशन के नाम पर प्रत्येक महिला से 50 रुपए अवैध रूप से लेने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी। इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। आरोपी भोला प्रसाद चौबे पिता पन्नालाल चौबे आयु 29 वर्ष निवासी बेलौही तथा ग्राम रोजगार सहायक बेलौही मोहनपाल को गिरफ्तार किया गया है।

ALSO Rewa News : किसान अब घर बैठे करा सकेंगे गेहूं का उपार्जन

#rewa new sp,

Related Articles