सीधी

Sidhi NEW SP :रवींद्र वर्मा (Raveendra Verma) होंगे सीधी जिले के नये पुलिस अधीक्षक (SP)

Sidhi new SP RAVEENDRA VERM WILL BE NEW SP IN SIDHI

SIDHI NEW SP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश में शिवराज सरकारी एक बार फिर चुनावी साल में बड़ा फेर बदल किया है । मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पुलिस अधीक्षक के मुकेश श्रीवास्तव का तबादला कर दिया गया है । उनकी जगह पर डॉ रवींद्र वर्मा पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात होंगे ।

Singarauli new sp

रवींद्र वर्मा होंगे नए पुलिस अधीक्षक (Raveendra Verma SP SIDHI)

मध्य प्रदेश के सागर में तैनात डा. रविंद्र वर्मा को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है, सीधी जिले में नए एसपी के रूप में डॉ रवींद्र वर्मा की तैनाती की जाएगी । सीधी जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं ।

विवादों में रहे हैं रवींद्र वर्मा

आपको बता दें कि रवींद्र वर्मा काफी तेज तर्रार और अच्छे अफसरों में गिने जाते हैं, लेकिन उज्जैन में कुछ पत्रकार साथियों को लेकर उनसे विवाद हो गया था । पत्रकारों ने आरोप लगाया था कि उनसे अभद्रता की गई है, जिसके खिलाफ सभी पत्रकार लामबंद होकर मोर्चा खोल दिया था, बाद में किसी तरह से मामला सुलझाया गया था ।

मुकेश श्रीवास्तव भी रहे विवादों में

आपको बता दें कि सीधी जिले में तैनात पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव के टाइम में ही पत्रकार की फोटो वायरल हुई थी, जिस पर भोपाल से जांच कमेटी गठित की गई थी.

Singarauli new SP: सिंगरौली जिले के नए SP यूसुफ कुरैशी

Singarauli new SP will be Yusuf Quraisy)

Singarauli new SP : मोहम्मद यूसुफ कुरेशी 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी को सिंगरौली का पुलिस अधीक्षक(Singarauli SP ) बनाया गया है ।

सिंगरौली (Singarauli SP)जिले के पुलिस अधीक्षक (SP)वीरेंद्र कुमार सिंह का राजगढ़ में तबादला हो गया है ।

Related Articles