EntertainmentViral video

Akanksha dubey ने बॉयफ्रेंड के कारण किया सुसाइट? वजह आयी सामने

Bhojpuri actress Akanksha dubey suicide case reason know? 25 year old actress Akanksha dubey

Bhojpuri actress Akanksha Dubey Suicide case update news : भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आकांक्षा दुबे ने बनारस में सुसाइड कर लिया है, जिसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है।
एक्ट्रेस की उम्र अभी मात्र 25 वर्ष की थी। इतने कम उम्र में आकांक्षा दुबे(Akanksha dubey suicide case)ने इतनी शोहरत पा ली थी, की अचानक बीती रात 2 बजे के आसपास उन्होंने खुदखुशी कर लिया है।

Bhojpuri actress akanksha dubey suicide case

बर्थडे पार्टी में गयी हुई थी एक्ट्रेस

आपको बता दें की भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे बीती रात 2 बजे तक होटल से गायब थी, जहाँ से लौटने के बाद उन्होंने खुदखुशी कर लिया है।

होटल तक आया था एक लड़का

बताया गया की बीती रात पार्टी से होटल रूम तक छोड़ने एक लड़का आया था.

अभी तक खुदखुशी की वजह सामने नहीं आयी है, न ही कोई नोट बरामद हुआ है। हो सकता है एक्ट्रेस का अपने लाइफ पार्टनर बॉयफ्रेंड से कुछ विवाद हुआ हो, यह जाँच के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

Who is a Actress Akanksha dubey boyfriend?

लायक हूं.. नालायक नहीं फिल्म की शूटिंग के लिए आई थीं। टीम में में कलाकार अखिलेश वर्मा, संजय पांडेय, ओशी साहू डायरेक्टर विकास श्रीवास्तव, एसोसियेट डायरेक्टर नीरज श्रीवास्तव, राइटर मनोज पांडेय उनके साथ थे।
होटल के जीएम रितेश कुमार मेहता ने बताया कि कल रात को आठ बजे यूनिट के लोगों को बता कर आकांक्षा बर्थडे पार्टी में गई थी और रात में दो बजे वापस आईं। आकांक्षा के कोई लड़का छोड़ने आया था। रात के 1:55 पर करीब 17 मिनट रुकने के बाद लड़का चला गया था।

Why bhojpuri actress akanksha dubey take suicide in hotel banaras?

आकांक्षा दुबे किसी नाम की मोहताज तो नही थी…लेकिन अब ये गुमनामी के अंधेरे में खो गई….अभी अभी ये खबर आई है कि आकांक्षा ने वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में आत्महत्या कर ली.

क्या कारण रहा होगा ये तो नही मालूम लेकिन एक सफल कलाकार की जब ऐसी खबर आती है तो दिल दहल जाता है कि आखिर क्या कारण रहा होगा.

Reason behind bhojpuri actress akanksha dubey suicide case update

जो जीवन में कोई और रास्ता नहीं सूझ होगा…मुश्किल हो तो बात करो लेकिन ये रास्ता कभी नही….आकांक्षा ईश्वर आपको अपने श्री चरणों में स्थान दे भावपूर्ण श्रद्धांजलि 💐💔

ALSO Rewa SP: रीवा SP विवेक सिंह काफी फेमस है देश भर में , जानिए क्यों(SP VIVEK SINGH)

akanshadubey #Bhojpuri

Leave a Reply

Related Articles