रीवा

Rewa :रीवा में बड़ी लूट, सुरक्षाकर्मी से छीन ले गए सोने की चैन सहित रूपये

रीवा(Rewa ) शहर के अमहिया थाना अंतर्गत लोटस टावर में हुई वारदात,

Rewa News MP : मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में मारपीट कर लूटपाट की घटना प्रकाश में आई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि कार सवार बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी से मारपीट किया है , जहां पर बीच-बचाव करने आए एक युवक से भी रुपए सहित सोने की चेन लेकर फरार हो गए हैं ।

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में बताया गया है कि कार सवार बदमाशों ने लोटस टावर के पार्किंग में गाड़ी खड़ा कर के शराब पार्टी करने लगे। जिसकी वजह से मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने इसका विरोध किया, और वहां पर शराब पार्टी के लिए मना किया ।

लेकिन बदमाशों ने आवेश में आकर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करना प्रारंभ कर दिए। तभी पास खड़े एक युवक ने सुरक्षाकर्मियों को बीच-बचाव कर बचाने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने युवक के पास से 25 हजार रूपये सहित सोने की चैन पार कर दिया ।

बताया गया है कि आरोपियों द्वारा सुरक्षाकर्मी और युवक के साथ मारपीट और विवाद का वीडियो भी वायरल हुआ हैं। पुलिस द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शरू कर दी है। वायरल वीडियो में आरोपी, युवक और सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद करते नजर आ रहे हैं।

जेल की हवा खाकर लौटे थे बदमाश!

फरियादी ने बताया कि विवाद के दौरान आरोपी युवक आपस में बात कर रहे थे कि आज ही वह जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आए है। आज जमकर शराब पार्टी की जाएगी। इस दौरान आरोपी एक युवक का नाम भी ले रहे थे।

पुलिस का बयान आया सामने

लोटस टॉवर के समीप कार सवार बदमाशों द्वारा मारपीट और लूट किए जाने की शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा प्राप्त शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

ALSO Rewa News : रीवा की लड़की तनु ने मुंबई में अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!मचा हाय तौबा

    rewa, #rewa breaking,

    Related Articles