सीधी

Sidhi News: सीधी में ग्रामीणों ने खोली भ्रष्टाचार की गठरी

Sidhi MADHYAPRADESH :नहीं थम रहे विकास यात्रा का विरोध प्रदर्शन पूर्व विधायक के सामने ही ग्रामीणों ने खोली भ्रष्टाचार की गठरी

विपक्षी दलों के हो रहे हैं हौसले मजबूत।

Madhyapradesh Sidhi News : सीधी। प्रदेश सरकार के द्वारा बीते 5 फरवरी से प्रदेश भर में विकास यात्रा निकाल राज्य सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाओं से लोगों को अवगत कराया जा रहा है।


जहां प्रदेश के सीधी जिले में यह दूसरा मौका है जहां जनप्रतिनिधियों के एवं प्रशासन के सामने ही जनपद पंचायत सिहावल अंतर्गत ग्राम पंचायत दुअरा के ग्रामीणों ने हाथ में विरोध प्रदर्शन का झंडा लिए विरोध किए ।


इतना ही नहीं पूर्व विधायक सिहावल एवं प्रशासनिक अधिकारियों के सामने ही विगत पंचवर्षीय एवं वर्तमान कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई विधायक पाठक ने ग्रामीणों को शांत कराते हुए मौके पर उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों को त्वरित रूप में जांच के आदेश दिए हैं।


भाजपा अपने विकास कार्यों की उपलब्धि गिनाने के लिए गांव-गांव घर-घर विकास यात्रा निकाली हुई है जहां विकास यात्रा की पोल खुलना शुरू हो चुका है।

बताते चलें कि हाल ही में धौहनी विधानसभा के ताला में विकास यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने विधायक टेकाम को घेर कर गांव में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर गुहार लगाई थी। जो मामला का टेंपरेचर डाउन नहीं हुआ था कि फिर ग्राम पंचायत दुअरा में भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा खोलते हुए विकास यात्रा का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया है।


विकास यात्रा के दौरान नारेबाजी व विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर कई बार संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया गया है लेकिन अब तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई नाही प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अमल किया गया।

ALSO Rewa News: रीवा में हैवानियत : 8 वर्ष की बच्ची से पडोसी ने किया बेहद गन्दा काम

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.