रीवा

Rewa News : परदेस से घर आ रहा युवक रास्ते में फन्दे में झूला, ये रहा मामला

Rewa MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले (Rewa ) के मनगवां कस्बे में युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक पुणे में रहकर युवक प्राइवेट नौकरी करता है। रविवार रात पुणे से लौटकर गांव जा रहा था।

दावा है कि मनगवां कस्बा पहुंचते ही रास्ते में साईं मंदिर मिला। वहां उसका शव फंदे पर मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। गुस्साए लोगों ने शव को हाईवे 30 में रख कर एक घंटे तक जबलपुर-प्रयागराज मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि मृतक कैलाश यादव (35) पुत्र रमई यादव निवासी ग्राम कोरहा रघुरानाथगंज का रहने वाला है। सुसाइड के कारण अज्ञात है। परिजनों ने विरोध दर्ज कराया है।

पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे है। जिन्होंने मृतक के ​परिजनों को समझाकर देकर नेशनल हाईवे 30 से जाम खुलवाया है।

यातायात बाधित न हो, ऐसे में डायवर्सन मार्ग का उपयोग किया गया है। मृतक के परिजनों ने एक पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। साइबर सेल सहित अन्य माध्यम से जांच की जा रही है।

पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम किया है। फिलहाल पीएम के लिए लाश भिजवाई गई है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी।

ALSO Rewa News : 6 बच्चों का पिता दुल्हन लेकर हुआ फरार, दूल्हा करता रहा इंतजार

rewa, #mprewa,

Related Articles