सिंगरौली

Nagar Nigam Bharty 2022: नगर निगम में निकली बंपर भर्ती, आज ही करें आवेदन

MP SINGARAULI NAGAR NIGAM BHARTI : मध्य प्रदेश के सिंगरौली नगर निगम में भर्ती का रास्ता हुआ साफ, जल्द आयोजित होगी भर्ती

MP SINGARAULI NAGAR NIGAM BHARTI 2022: मध्य प्रदेश के सिंगरौली(Singarauli Nagar Nigam Bharti ) जिले में नगर निगम में सैकड़ों कर्मियों की भर्ती का रास्ता साफ हो गया है,
जिसके बाद आगामी छह महीने के अंतराल में नगर निगम में नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी. नियुक्ति संबंधी प्रस्ताव नगर निगम द्वारा शासन को भेज दिया गया है,

102 पदों पर होगी भर्ती(Singarauli Nagar Nigam Bharti 2022)

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि निगम अधिकारियों ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए मध्यप्रदेश शासन को अपना प्रस्ताव भेजा है. मध्यप्रदेश शासन की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद तुरंत नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी. वही बता दें कि गत दिवस मेयर इन काउंसिल के अनुमोदन के बाद यह प्रस्ताव लाया गया है.

संविदा पर नियुक्त कर्मचारी(Singarauli Nagar Nigam Recruitment 2022 selection process)

आपको बता दें कि भर्ती प्रक्रिया लेट होने की वजह से प्रजेंट समय में संविदा पर कई कर्मी नियुक्त हैं जिस पर सरकार का तकरीबन करोड़ों रुपए जा रहा है, नियुक्ति प्रक्रिया में परीक्षा संबंधी कुछ दिक्कतें थी, जिसे सुलझाया नहीं जा सका था.

Singarauli नगर निगम भर्ती किन पदों पर आयोजित होगी(Educational qualification for Singarauli Nagar Nigam Bharti 2022)

वरिष्ठ अधिकारियों की मानें तो नगर निगम सिंगरौली में केमिस्ट, फायर ब्रिगेड मैनेजर, अर्बन प्लानिंग एक्सपर्ट, वाह विधि सलाहकार के पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

Total Post For Singarauli Nagar Nigam Bharti (Vacancy )2022

इसके अलावा सुरक्षा गार्ड, 4 सिविल इंजीनियर, 15 कंप्यूटर ऑपरेटर, 20 ऑफिस असिस्टेंट, स्वच्छता सहायक के 50 पदों पर नियुक्ति का प्रावधान किया गया है.

इसके अलावा 250 सफाई कर्मी भी होंगे नियुक्त

आपको बता दें कि नगर निगम सिंगरौली की ओर से लाए गए प्रस्ताव के बाद अधिकारियों ने बताया है कि नगर निगम सिंगरौली में सफाई कर्मियों की कमी है,जिसकी वजह से तकरीबन 250 सफाई कर्मियों की नियुक्ति की जानी है.जिसे कलेक्टर द्वारा अनुमोदन प्राप्त करना पड़ेगा.

online Application for Singarauli Nagar Nigam bharti 2022


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफाई पर लगातार जोर दे रहे हैं इसी के मद्देनजर सिंगरौली नगर निगम भी जाता है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में सफाई कर्मी रहेंगे तो शहर की स्वच्छता पर भी प्रभाव पड़ेगा.

ONLINE application DATE FOR SINGARAULI NAGAR NIGAM – AVAILABLE SOON

ALSO READ

Rewa MP News : रीवा के प्रेमी जोड़े होटल में रहे थे रंगरलिया, पुलिस की रेड से मची भगदड़

MP NEWS : मामा की शादी में भांजी की दोस्त ने लूट ली आबरू, रिश्ते तार – तार

Leave a Reply

Related Articles