इंदौर

Indore News: व्यापारी ने पत्नी का घोटा गला, ऐसे हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore )का है पूरा मामला

Indore news in hindi: इंदौर में पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने सराफा कारोबारी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। पैसों की तंगी के चलते पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में कारोबारी ने पत्नी का गला घोंट दिया था और ससुराल वालों से कह दिया था कि उसने फांसी लगाई है।

पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, दस दिन बाद जब वह होश में आई तो सच्चाई सामने आई।

मल्हारगंज थाना पुलिस के मुताबिक, फरियादी नेहा जोशी उम्र 37 साल निवासी छत्रपति नगर एयरपोर्ट रोड ने बताया कि पति विशाल जोशी आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद कर मारपीट करता है।

अक्सर होते थे झगड़े

घर खर्च और बच्चों की फीस को लेकर भी वह विवाद करता है। परिवार नहीं टूटे इसलिए पति की प्रताड़ना सहन करती रही। 26 सितंबर को बच्चों की स्कूल बस की फीस को लेकर पति विशाल ने विवाद किया और कहा कि आज तेरा किस्सा ही खत्म कर देता हूं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद बिजली के तार से गला घोंटा जिससे वह बेहोश हो गई। पति ससुराल वालों को नेहा द्वारा फांसी लगाने की बात कहता रहा। नेहा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दस दिन बाद जब उसे होश आया तो उसने बयान में पति द्वारा गला घोंटने की जानकारी दी। विशाल की जोशी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मामले में पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 307 व अन्य में केस दर्ज किया है।

ALSO READ

MP SATNA News : माँ शारदा मूर्ति पर युवक का भद्दा कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime news: मौसी ने अपनी प्रेमी से नाबालिक का अपहरण कर कराया रेप, बेहोश हुई नाबालिक

Leave a Reply

Related Articles