ग्वालियर

MP NEWS : मामा की शादी में भांजी की दोस्त ने लूट ली आबरू, रिश्ते तार – तार

MP NEWS: In maternal uncle’s wedding, niece’s friend robbed her, relationship strings

MP GWALIOR NEWS: दिल्ली की रहने वाली एक 14 साल की बच्ची के साथ ग्वालियर में रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ मामा की शादी में शामिल होने के लिए आई थी और शादी के दौरान ही मामा के दोस्त ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

MP NEWS, MP NEWS TODAY, MP CRIME NEWS

दरिंदगी का शिकार होने के बाद पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई जिसके बाद मां व परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया।

फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि जिस आरोपी ने बच्ची से दरिंदगी की है उसे भी बच्ची मामा कहती थी और पहले से जानती थी।

मामा की शादी में बच्ची से रेप


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की संगम विहार कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की बच्ची अपनी मां के साथ मामा की शादी में शामिल होने के लिए ग्वालियर आई थी।

मामा की बारात किला गेट स्थित अग्रवाल धर्मशाला में ठहरी थी जिस वक्त सभी लोग शादी की खुशियां मना रहे थे इसी बीच दूल्हे के एक दोस्त की गंदी नजर उसकी भांजी पर थी।

वो बच्ची को बहाने से धर्मशाला के एक कमरे में ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया। बच्ची ने बताया कि उसने आरोपी का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और फिर गलत काम किया। आरोपी का नाम सोहिल उर्फ जंबो है जिसे मामा का दोस्त होने के कारण पीड़िता मामा कहती थी।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताते हुए कहा कि वो आरोपी को मामा कहती थी। उससे छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन जंबो मामा ने रहम नहीं खाया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है।

फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

ALSO READ THIS ARTICLES

UP News : देवर ने भाभी की फोटो डाल FB पर लिखा..’आई मिस यू जान.. मचा बबाल

MP NEWS, #Gwalior NEWS, #MP NEWS TODAY, #mp breaking news,

Leave a Reply

Related Articles