सिंगरौली

Singarauli News:जमीनी विवाद में व्यक्ति की हत्या से तनाव, आरोपी गिरफ्तार

जमीनी विवाद में झखरावल गांव के हत्याकाण्ड का वीडियो देख कांप जाते हैं लोगों के रूह

Singarauli hindi news: घटना के मुख्य आरोपी बृजेश द्विवेदी पहुंचे जेल , वही दो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तलाश है जारी और एक अन्य आरोपी का ईलाज अभी भी जारी ।।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा पत्रकार

Singarauli Hindi News: ।।सिंगरौली :- आपको बताते चलें कि जियावन थाना क्षेत्र के ग्राम झखरावल में पिछले दिनों 20 नवम्बर को जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है । इस वीडियो को देख हर व्यक्तियों के रूह कांप जाती हैं । वहीं इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी बृजेश द्विवेदी को आज गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है ।

Singarauli news: viral video

चार आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं । बृजेश द्विवेदी के पिता एवं चचेरा भाई अभी भी फरार बताए जा रहे है । जिनकी पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है । वहीं एक आरोपी का ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में चल रहा है । जिसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है । गौरतलब हो कि 20 नवम्बर को झखरावल गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ था ।

इस खूनी संघर्ष में उपचार के दौरान राजेन्द्र साहू की मौत हो गयी थी । जबकि रमेश , प्रीती सहित अन्य को भी गंभीर चोटे आयी हैं । वहीं दूसरे पक्ष बृजेश द्विवेदी , रामायण साहू सहित अन्य को भी चोटे आयी थीं । जिनका ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बैढ़न में चल रहा था । पुलिस के गोपनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बृजेश द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है ।

इधर इस जघन्य हत्या काण्ड के 4 आरोपी पहले ही जियावन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार करने में सफल हो गयी थी । दो आरोपी अखण्ड एवं आशुतोष द्विवेदी फरार हैं । साथ ही रामायण साहू का ईलाज चल रहा है । जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है । इधर उक्त घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है ।

वीडियो को देख हर सख्स की रूहें कांप जाती हैं । दो मिनट 51 सेकेंड के इस वीडियो में एक मासूम बच्ची की चीख – पुकार की आवाज सुन दिल कांप उठता है । बताया जा रहा है कि संभवत : घटना स्थल के इर्द – गिर्द मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने घर के पास से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है । वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से बेरहमी के साथ मारपीट की जा रही है । जमीन पर गिरने के बावजूद एक के बाद एक कई लोग प्रहार कर रहे हैं । घटना स्थल पर एक महिला भी पहुंची थी जहां अपने परिजनों को बचाने के लिए लपट गयी ।

बेदर्द एवं बेरहम लोग उस महिला को भी पीट रहे हैं । मारपीट में शामिल क्रूर एवं निर्दयी आरोपियों पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भड़ास निकालते हुए लिख रहे हैं कि विवादित जमीन लेने का परिणाम सामने आ गया । साथ ही बड़बोलापन का अक्सर यही नतीजा होता है ।

Also Reas this articles

Crime: पति ने गड़ासे से पत्नी का गला काटा, कहाँ फ़ोन पर बाबू से बात करती थी..

Rewa News: प्रेमी ने छात्रा का गन्दा वीडियो इंस्टाग्राम पर किया वायरल,जानिए पूरा मामला

Leave a Reply

Related Articles