रीवा

Rewa News: बस एक्सीडेंट में फिर रक्तरंजित हुई सड़के, जानिए पूरा मामला

Rewa bus accident news

Rewa News: रीवा से जबलपुर तरफ आ रही यात्री बस पलटी 8 से 9 यात्री हुए घायल, रोहाणी ट्रेवल्स की है बस ,रामपुर के पास हुआ हादसा

Rewa MP News:मध्यप्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं लें रहे है.जबलपुर में देर रात जहां तेज रफ्तार एक बस ने तीन बाइकसवारों को रौंदकर मौत के घाट उतार दिया तो वही शुक्रवार की शाम को भी यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 8 से 9 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें की मेडिकल कॉलेज और पनागर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Rewa News Today : बताया जा रहा है कि सभी को साधारण चोट आई है। घटना गोसलपुर थाना के रामपुर हाईवे के पास की है जहां पर की रीवा से जबलपुर आ रही रोहाणी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गोसलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि रोहिणी ट्रेवल्स की बस जिसमें की 25 से 30 यात्री सवार थे,वह रामपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस में सवार सभी यात्री सकुशल जिन्हें की बस से बाहर निकाल कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज और पनागर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है।

बस को ट्रेन की मदद से थाने ले जाया जा रहा है। चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक ढंग से बस चलाने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बस रोहाणी ट्रैवल्स की है जो कि जबलपुर से रीवा (Rewa ) चला करती है। फिलहाल पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ THIS ARTICLE

Rewa News: प्रेमी ने छात्रा का गन्दा वीडियो इंस्टाग्राम पर किया वायरल,जानिए पूरा मामला

बड़ी लूटः मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर से 15 किलो सोने के जेवरात ले उड़े बदमाश

Rewa, #rewa bus accident, #rewa mp news,

Leave a Reply

Related Articles