रीवाविंध्य

Rewa News:जयपाल मुंडा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट गौरी में खेला गया फाइनल मैच

Rewa News : विजेता टीम को आकर्षक इनाम से पुरस्कृत किया गया।

हजारों की संख्या में मौजूद रहे लोग

Rewa News MP: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत मऊगंज विधानसभा क्षेत्र के हनुमना जनपद के ग्राम गौरी हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड में आदिवासी महापुरुष जयपाल मुंडा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया।क्रिकेट टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि रामलाल कोल रहे वही कार्यक्रम की अध्यक्षता भैयालाल कोल विधानसभा प्रभारी

मऊगंज बहुजन समाज पार्टी के द्वारा अध्यक्षता में किया गया। क्रिकेट टूर्नामेंट मुख्य में शुभारंभ मे प्रत्येक खिलाड़ियों का हाथ मिलाकर खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया एवं खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी किए।

अति पिछड़े वर्ग के लोगों सहित आदिवासी वर्ग के लोगों को जागरूक करने के लिए प्रयास किया गया जहां आदिवासी वर्ग के प्रतिभा को बढ़ाने के लिए जोर दिया गया। उनके द्वारा कहा गया खिलाड़ियों को खेल की भावना में खेलना चाहिए हार जीत होती रहती है।

REWA SAMACHAR :उल्लेखनीय है कि गौरी स्टेडियम में आज मऊगंज एवं मनगवां के बीच फाइनल मैच खेला गया।मऊगंज विजई टीम रही विजेता टीम को आकर्षक इनाम से पुरस्कृत किया गया है मऊगंज विधानसभा में खेल के लिए कोई भी स्टेडियम नहीं है जिस कारण खिलाड़ियों को खेल में परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है.

REWA HANUMANA NEWS: हालांकि उनके द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं जिससे कि मऊगंज विधानसभा में स्टेडियम का निर्माण हो और खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा प्रोत्साहन मिले खिलाड़ी जिले सहित देश और प्रदेश का नाम रोशन करें वही क्रिकेट खेल का लुफ्त उठाने के लिए आसपास के क्षेत्रों से हजारों की संख्या में खेल प्रेमी सहित ग्रामीण सहित कई वरिष्ठ समाजसेवी मौजूद रहे।

इस दौरान काफी संख्या में आसपास के लोग भी क्रिकेट इस दौरान रमेश कोल सतना,अभय राज कोल,छोटू कोल, रामकृष्ण कोल रामपुर बघेलान, शिव्यांशु कोल, विकास कोल, निर्मला कोल, रामखेलावन साकेत सहित कई सामाजिक संगठन के लोग भी मौजूद रहे।

ALSO READ

Rewa में धारा 144 लागू, नये साल में इन लोगों को जाना पड़ेगा जेल

11 Comments

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.