सीधी

Sidhi Accident : सीधी में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, सड़कें हुई लाल!

Sidhi : शहर स्थित  राजस्थान स्वीट के सामने हुआ हृदय विदारक दर्दनाक हादसा, पार्षद हल्के सोनी ने कहा यह हादसा नहीं यह साजिशन कराई गई है हत्या?

हादसे में 14 वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्र की घटनास्थल पर ही मौत।

भारी ट्रैफिक जाम होने की वजह से हो रहे हैं बीच शहर में ऐसे हादसे सीधी पुलिस की पुलिसिया व्यवस्था पर उठ रहे हैं प्रश्न चिन्ह?

MP SIDHI NEWS: सीधी। सीधी जिले में आज दिन के तकरीबन 3:30 से 4:00 के मध्य हुआ राजस्थान मिष्ठान भंडार के जेस्ट सामने दर्दनाक हृदय विदारक हादसा हादसे में नाबालिक 14 वर्ष स्कूली छात्र की मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि घर से छात्र अभिषेक सोनी पिता लाल जी सोनी उम्र तकरीबन 14 वर्ष कोचिंग के लिए जा रहा था जहां गणेश हायर सेकेंडरी स्कूल की स्कूली बस क्रमांक

MP BREAKING NEWS:   M.P.41,P,0437 की टक्कर लगने की वजह से बच्चा टायर के नीचे चला गया और बुरी तरह से कुचल जाने की वजह से छात्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत  हो गई, बाइक क्रमांक M.P.53ZA6714 में सवार दो और छात्र बाहर फेंका गए जिस कारण से उन्हें हल्की फुल्की चोट आई है।

SIDHI POLICE :    घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कोतवाली पुलिस स्टेशन है जिसके बावजूद भी काफी देर हो जाने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची ।

*किस वजह से हो रहे हैं इन दिनों शहर में सड़क हादसे*

बताते चलें कि इन दिनों शहर का मुख्य मार्ग हॉस्पिटल चौराहा से ऊंची हवेली जो कि शहर का मुख्य मार्ग माना जाता है इस मार्ग में दोनों तरफ से फुटपाती दुकानदारों की आधे रोड में कब्जा हुआ रहता है वा राजस्थान स्वीट जैसे शहर के प्रसिद्ध प्रतिष्ठानों में साइकिल से लेकर फोर व्हीलर जैसे वाहनों की लंबी कतारें आधे रोड में लगी रहती है जिस कारण से इन दिनों शहर के सड़क हादसों में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है वहीं अगर राजस्थान स्वीट की बात करें तो आप चलती हुई तस्वीर में देख सकते

हैं कि आधे रोड में कब्जा किया हुआ राजस्थान स्वीट वाला घटना होते ही तुरंत अपने ठेले वेले दुकान के अंदर डालना शुरू कर दिया और तुरंत ही दुकान का शटर बंद कर रफूचक्कर होता नजर आया, यह बात मैं नहीं कहता जो आप चलती हुई तस्वीर में बखूबी देख सकेंगे सीधी पुलिस के ऊपर यह प्रश्न चिन्ह उठा रहे हैं क्या सीधी पुलिस की यही है बेहतर पुलिसिया व्यवस्था ।


SIdhi Road Accident : नगरपालिका एक अच्छे कानून की बात करती है क्या शहर में इसी तरह की अच्छी व्यवस्थाएं और अच्छी कानून है जो एक नाबालिक का सड़क हादसे में मौत होना कई तरह के सवाल खड़ा कर रहा है इस तरह के सड़क हादसे सीधी पुलिस के लिए आम हो गए हैं
वही इस पूरे मामले को लेकर नगर पालिका पार्षद वार्ड क्रमांक 6 के हल्के सोनी मीडिया से बातचीत में बताया कि यह सड़क हादसा नहीं है यह सजेशन हत्या कराई गई है !
फिलहाल सीधी के डीएसपी मीडिया के सवालों का गोल मटोल उत्तर देते नजर आए वही छात्र संघ के अध्यक्ष ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था व नगर पालिका प्रशासन पर गंभीर प्रश्न खड़ा हो रहा है,अइए पूरे मामले से वाकिफ कर आते हैं क्या कुछ रहा पूरा मामला।

ALSO READ Sidhi News: शिकारियों को बचाने में जुटा वन विभाग वन विभाग पर बड़ा सवाल?

#sidhi, #sidhi mpnews,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.