सीधी

Sidhi News:जिला पंचायत के वार्ड कुबरी से जिला पंचायत सदस्य पद हेतु युवा नेता श्रद्धा देवेंद्र सिंह दादू ने किया नामांकन पत्र दाखिल

बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं आधारभूत सुविधाओं से अपने गांव को सुसज्जित करूंगी-श्रद्धा देवेंद्र सिंह

रिपोर्ट:पुष्पेंद्र विश्वकर्मा पत्रकार

सीधी/(Sidhi News ) मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव एवं नगरी निकाय चुनाव की बिगुल बज चुकी है जिसमें नामांकन पत्र दाखिल करने का प्रक्रिया जोर पकड़ लिया है और इसी के साथ ही प्रादेशिक माहौल भी गर्म है। ठीक इसी प्रकार स्थानीय सीधी जिले में भी राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही है।

MP SIDHI CONGRESS इसी तारतम्य में जिला पंचायत कुबरी से युवा नेता एवं समाजसेवी तथा वार्ड क्र १७ की कुबरी (तेंदुहा) गांव की लाडली बहू श्रीमती श्रद्धा देवेंद्र सिंह दादू ने आज स्थानीय कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिला पंचायत कुबरी से जिला पंचायत सदस्य हेतु पर्चा दाखिल किया। इस अवसर पर कई महिला समाज सेवी, वरिष्ठ समाजसेवी एवं कुबरी की आम जनता उपस्थित रहीं।

SIDHI NEWS TODAY श्रीमती श्रद्धा देवेंद्र सिंह दादू विगत कई वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में अनेक सराहनीय कार्य कर रहे हैं उन्होंने बच्चों की शिक्षा स्वास्थ्य की देखभाल के लिए कई लोगों की मदद की तथा उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाया। इसके साथ ही महिला उत्पीड़न, दहेज प्रथा एवं बाल विवाह का पुरजोर विरोध किया। श्रद्धा देवेंद्र सिंह आम जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं मिलनसार शिक्षित एवं मृदुभाषी होने के कारण आम जनता के बीच में श्रद्धा देवेंद्र सिंह की छवि साफ एवं स्वच्छ देखी जाती है।

उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद सही श्रद्धा समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रसर हो गई थी। श्रद्धा ने चर्चा के दौरान बताया कि वह गांव में सारी मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना चाहेंगी जिससे गांव की जनता खुशहाल रह सके जैसे सड़क, बिजली, पानी और साथ ही कम पैसे में अच्छी और बेहतर शिक्षा तथा लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने का कार्य मेरे द्वारा किया जाएगा। जनता के मुद्दे को मैं जनता के साथ ही रखूंगी उनके संघर्ष की भागीदार बनूंगी।

गांवो से जो श्रमिक रोजगार के अभाव में पलायन करते हैं उन्हें उनके गांव में ही रोजगार उपलब्ध कराने का कार्य करूंगी। इत्यादि कई महत्वपूर्ण योजनाओं को श्रद्धा ने आम जनता के बीच रखा और यह कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद मिलता है तो इन सब कार्यों को साकार करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा और मैं सभी कार्यों को प्राथमिक के साथ कराऊंगी। इस अवसर पर देवेंद्र सिंह दादू जो कि वर्तमान समय में यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष है.

उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि हमे साफ-स्वच् छराजनीति करना पसंद है, आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति पर हम विश्वास नहीं करते। हमने जनता का विजन जनता के सामने रखा है और हम जनता के विजन को पूरा करने के लिए ही हम जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं ।


उपरोक्त कार्यक्रम में कुमुदिनी सिंह, नीलम सिंह, तारा सिंह, रोशनी पाण्डेय, पुष्पा सिंह, सुलोचना विश्वकर्मा, सरोज सिंह, अंजू रावत, कंचन सिंह, सीमा सिंह, फूलकली प्रजापति एवं प्रदीप सिंह दीपू, ज्ञानेन्द्र अग्निहोत्री, रोहित मिश्रा, स्थानीय जनता के साथ-साथ, वरिष्ठ जन एवं युवा सैकड़ों साथी उपस्थित रहे।

ALSO READ SIDHI CONGRESS NEWS सत्ता के दबाव में कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन निरस्त किया गया:- कांग्रेस

#SIDHI CONGRESS,

Leave a Reply

Related Articles