रीवा

REWA News: रीवा बाईपास में भीषण सड़क हादसा,3 की दर्दनाक मौत

रीवा न्यूज़ (Rewa News MP) : रीवा में सड़क दुर्घटनाये थमने का नाम नहीं ले रहीं है, 2 दिन के अंदर तीसरा बड़ा सड़क हादसा रीवा शहर के रतहरा बाईपास में देखने को मिला

REWA BYPASS ACCIDENT : जहाँ पर एक हाइवा ने बाइक सवार 3 लोगो को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.
बताया गया की हाइवा की टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.
बाइक सवार तीन लोगों को कुचलने के बाद मौके से हाईवा फरार हो गया था,
जिसे बाद में घेराबंदी कर पकड़ा गया.
मृतकों में दो महिलाओं सहित एक पुरुष शामिल है.

MP REWA ACCIDENT NEWS हादसे में मृतकों की पहचान नईगढ़ी के हड़ि़या गांव में रहने वाले आदिवासी परिवार के लोगों के रुप में हुई है जिसमें पन्ना लाल कोल नाम का शख्स अपनी दो भाभियों को लेकर नईगढ़ी से रीवा आ रहा था तभी शहर पहुंचते ही वह हादसे का शिकार हो गए।

इधर दुर्घटनाकारित कर मौके से भाग रहे डम्पर का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे गड़रियां मोड़ अंदर से जप्त कर लिया है।

दरअसल यह भीषण सड़क हादसा आज सुबह तकरीबन 9 बजे शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रतहरा बायपास में हुआ। जानकारी के मुताबिक शहर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार डम्पर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुऐ सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

REWA ACCIDENT : डम्पर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में सवार महिलाएं सहित युवक हवा में उछलकर दूर जा गिरे जिन्हें कुचलते हुए डम्पर भाग निकला। हादसे के दौरान बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई है जो एक ही परिवार के देवर और भाभी बताए जा रहे है। पुलिस ने मृतकों की पहचान होने पर सूचना परिजनों को दे दी है जहां अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

ALSO Rewa Accident News:भीषण सड़क हादसा-जिंदा जल गए गाड़ी में बैठे लोग

#REWA ACCIDENT,

Leave a Reply

Related Articles