सीधी

Sidhi Collector Video :जनसुनवाई पर कलेक्टर व फरियादी की तू-तू मै -मै का वीडियो हुआ वायरल

Sidhi Collector Viral Video

MP SIDHI collector viral NEWS : जिले में जनसुनवाई के दौरान वहां के जिला कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा फरियादी के साथ जोर जबरदस्ती पूर्वक कक्ष से बाहर निकाले जाने का मामला सामने आया है।

फरियादी की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह 3 वर्षों से इन कार्यालयों के चक्कर काट काट कर थक गया था और अपनी गांव के सड़क की समस्या कलेक्टर को बताना चाह रहा था।

MP SIDHI COLLECTOR KA VIRAL VIDEO

रामपुर ग्राम पंचायत निवासी उपेंद्र तिवारी द्वारा जनसुनवाई के दौरान कक्ष से बनाए गए एक वीडियो में यह वाकया वायरल हो रहा है। इसमें उपेंद्र तिवारी द्वारा उनकी शिकायत पर कार्यवाही को लेकर बातें की जा रही हैं।

इस पर कलेक्टर द्वारा उनके शिकायत की पावती छीन ली गई और उनके ऊपर राजनीतिक आक्षेप लगाने और अन्य बातों को लेकर अंत में जनसुनवाई कक्ष से बाहर निकाले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

कलेक्टर जनता के सेवक हैं उनके मालिक नहीं, शिवानंद द्विवेदी

 
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jj4b0?autoplay=1

MP SIDHI COLLECTOR FULL VIDEO

इस मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता शिवानंद द्विवेदी ने कहा है की जनता के टैक्स के पैसे से देश सेवा और जनता के लिए काम करने की शपथ लेने वाले अधिकारी अपने आप को देश का मालिक समझ बैठे हैं।

किसी भी वरिष्ठ पोस्ट पर बैठा हुआ व्यक्ति भले ही अपनी योग्यता के आधार पर उस स्थान पर बैठा है लेकिन यदि जनता के टैक्स के पैसे से हासिल जीडीपी के माध्यम से ऐसे अधिकारियों को पेमेंट नहीं दिया जाएगा तो इनकी योग्यता धरी की धरी रह जाएगी। चाहे मजदूर किसान सरकारी अथवा प्राइवेट कर्मचारी अधिकारी हो या फिर कोई उद्योगपति। सभी टैक्स देते है।

ALSO Rewa News :बीजेपी युवा जिलाध्यक्ष ने बीच शहर कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.