इंदौर

Indore Bawadi Accident live : इंदौर में भीषण हादसा, एकसाथ 8 लोगों की मौत

indore Today Bawadi Accident news

Indore Bawadi Accident : मध्यप्रदेश के इंदौर में आज रामनवमी के दिन भीषण हादसा हो गया है।
स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर (Beleshwar mahadev jhulelal mandir) पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए. बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

Indore Bawadi News Live Update today News

हालांकि, बताया जा रहा है कि घटना के कई देर बाद तक वहां फायर बिग्रेड, एंबुलेंस और 108 गाड़ियां नहीं पहुंची। फिलहाल, घायल हुए लोगों को बचाने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि मन्दिर में हवन चल रहा था, जिसकी वजह से लोग छज्जे पर बैठे थे। इस दौरान ऊपर की जमीन धंस गई और यह हादसा हो गया।

25 श्रद्धालु गिर गए थे बाबड़ी में (Indore Bawadi accident news)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

25 श्रद्धालु बावड़ी में गिरे


इंदौर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी के मौके पर भारी संख्या में लोग दर्शन के लिए आए थे। उसी दौरान बावड़ी के ऊपर की छत अचानक ढह गई और लगभग 25 लोग बावड़ी में गिर गए। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और 108 नंबर पर फोन करके इसकी जानकारी दी।

कलेक्टर इलैयाराजा का बयान आया सामने

इंदौर कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कहा है की घटना के कारणों की जाँच की जाएगी, मृतकों के परिजनों को राहत राशि दी जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना पर नजर बनाये है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

ALSO Rewa News :बीजेपी युवा जिलाध्यक्ष ने बीच शहर कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल

Related Articles