रीवा

Rewa News :बीजेपी युवा जिलाध्यक्ष ने बीच शहर कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल

MP REWA NEWS : जिलाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा जिला रीवा के विकास मिश्रा ने किया यातायात नियमों से खिलवाड़

MP REWA NEWS TODAY : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है, कांग्रेस बीजेपी अभी से वादे दावे करते हुए दिख रहे हैं . बीजेपी इन दिनों अपने विकास कार्यों को दिखाने और जनता तक पहुंचाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है ।

मध्य प्रदेश में इन दिनों भाजपा सरकार के बेहतर कार्यकाल,सुशासन आदि के सफलता को लेकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है जिसके तहत युवा मोर्चा के द्वारा बाइक रैली का आयोजन रीवा जिले में भी किया गया इस रैली में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं कार्यकरता यातायात नियमों से खिलवाड़ करते दिखे।

सोशल मीडिया पर (ट्विटर ) एक वीडियो तथा कुछ फोटोग्राफ भाजपा से जुड़े लोगों ने पोस्ट किया जिसमें साफ देखा जा सकता है की पार्टी के जिलाध्यक्ष एक गाड़ी में पीछे खड़े होकर स्टंट करते दिख रहें है, गाड़ी में भारतीय जनता पार्टी का झण्डा भी बंधा हुआ है लेकिन वाहन चालक और पीछे खड़े जिलाध्यक्ष महोदय हेलमेट नहीं लगाए हुए है। पार्टी का झण्डा तो बधाना याद रहा लेकिन जीवन रक्षक हेलमेट बाँधना ये भूल गए, सवाल यह तैयार होता की ये हेलमेट लगाना भूले है या सत्ता की क्षमता दिखाने के लिए जानबूझ कर नहीं लगाए।

TWITTER पर वायरल हुआ वीडियो

संस्कारो की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष का ये कौन सा संस्कार है, ये सब करने की हिम्मत आखिर कहा से आती है, क्या यही है तानाशाही। यहीं यदि आम आदमी होता तो उससे पुलिस वाले सुशासन के नाम पर हज़ारो रूपए वसूल लिए होते।

आपको बता दें की हाल ही में शिवराज सरकार के तीन साल पूर्ण होने पर जगह जगह युवा मोर्चा के द्वारा रैली निकली जा रही है जिसमे देखा जा रहा है कि कार्यकर्त्ता के साथ साथ जिलाध्यक्ष भी यातायात नियमों को तारतार करते दिखे है,जो बाइक में बिना हेलमेट के एवं पीछे खड़े हो के स्टंट बाजी करते हुए दिखे।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

सत्ता में मदहोस इन नेताओं के खिलाफ आखिर
कोई एक्शन क्यों नहीं लेती क्या पुलिस इनकी
गुलाम है।

ALSO Rewa News :रीवा जिला पंचायत CEO की नोटिस से मचा हड़कंप,1 हफ़्ते का कटेगा वेतन

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.