सीधी

Sidhi News :सीधी में बही खून की धार!,धारदार हथियार से हमला..पीड़ित पहुंचा SP ऑफिस

Sidhi News : दो साकेत परिवारों में मामूली कचरा फेंकने को लेकर उत्पन्न हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार के सभी लोगों को कर दिया गया लहूलुहान बूढ़े बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

SIDHI News : सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले के थाना रामपुर नैकिन अंतर्गत ग्राम भीतरी निवासी अजय साकेत आज अपने मैं परिवार सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर लिखित आवेदन पत्र देकर उचित न्याय की गुहार लगा रहा है।

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि बीते 12 मार्च 2023 को मामूली कचरा फेंकने को लेकर अपने ही परिवार में पड़ोसी से विवाद उत्पन्न हुआ।

और विवाद इतना बढ़ गया विवाद के बीच बचाव करने घर के जो भी लोग आए सबको लाठी-डंडे राड वा धारदार औजार से प्रहार कर घायल दिए है।

फरियादियों ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि डायल 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उपचार करते हुए मुझे संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा के लिए रेफर कर दिया ।

पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

वही फरियादी ने आगे जानकारी देते हुए यह भी बताया कि काफी दिन हो चुके हैं लेकिन अब तक ना तो हमारी एमएलसी रिपोर्ट आई है और ना ही पुलिस द्वारा कुछ ऐसी कार्यवाही देखी गयी है।

जिसको लेकर हम एक बार पहले भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर शिकायती आवेदन पत्र दिए हैं लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई आज हम फिर एक बार पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर और शिकायती आवेदन पत्र दे कर आशा करता हूं कि नए पुलिस अधीक्षक मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर उचित कार्यवाही करा सकेंगे।

वही मामले को लेकर रामपुर पुलिस का कहना है कि बीते 12 मार्च2023 को इस तरह का मामला आया था जिसमें मामला पंजीबद्ध कर विवेचना जारी है जो भी तथ्य आएंगे आगे की कार्यवाही की जाएगी।

जबकि इस मामले को लेकर मीडिया की टीम ने प्रतिवादी पक्ष से भी सच्चाई जानने का प्रयास किया लेकिन संपर्क ना होने की वजह से प्रतिवादी का पक्ष नहीं रखा गया है।

आइए जानते हैं आगे मामले में क्या कुछ फरियादी का कहना है।

यूट्यूब वीडियो

ALSO Rewa Breaking :रीवा मेडिकल कॉलेज(Medical College )में बड़ी कार्यवाही, डॉ. सोनल की सेवा समाप्त!

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.