विंध्यसतना

Satna Breaking :75 साल की उम्र में बुजुर्ग ने रचाई लव मैरिज शादी

Satna Viral Marriage News: मध्यप्रदेश के सतना में सामूहिक कन्यादान कार्यक्रम में रचाई शादी, पुरे मध्यप्रदेश में बनी चर्चा का विषय

Satna Viral Marraige News: सतना जिले में हुई अनोखी शादी पुरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गयी है। प्यार करने की न कोई उम्र होती है, प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। सतना जिले में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जिसमें 75 के दूल्हे की शादी 65 की दुलहन से कराई गई। जिले में यह शादी चर्चा का विषय भी बनी रही।

बताया गया है कि सतना के रामनगर की देवरी पंचायत के रहने वाले भगवानदीन जन्म से ही दिव्यांग है। उनका विवाह भी हुआ, लेकिन कोई संतान नहीं हुई। 11 साल पहले उनके पहली पत्नी की मौत हो गई। अब भगवानदीन की पत्नी बन चुकी मोहनिया ने तो कभी शादी ही नहीं की।

पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने खुलेआम की मारपीट, पिस्टल लहराकर धमकाया! (Bageshwar Dham Sarkar )

बताया गया है कि पत्नी की मौत के बाद भगवानदीन अकेले हो गए। मोहनिया और भगवानदीन का मकान भी अलग-अलग बने हुए हैं। दस साल पूर्व दोनों के दिलों में एक दूसरे के बीच प्यार की कुछ ऐसी हिलोरें उठी की दोनों ने लोक लाज और लोग क्या कहेंगे इसकी चिंता छोड़ते हुए साथ में रहने लगे। गांव वालों को भी दोनों के लिव इन में रहने का पता समय के साथ ही चल गया।

राज्य मन्त्री की मौजूदगी में हुई शादी

दिव्यांग गया है कि सतना के रामनगर की देवरी पंचायत के रहने वाले भगवानदीन जन्म से ही दिव्यांग है। उनका विवाह भी हुआ, लेकिन कोई संतान नहीं हुई। 11 साल पहले उनके पहली पत्नी की मौत हो गई। अब भगवानदीन की पत्नी बन चुकी मोहनिया ने तो कभी शादी ही नहीं की।

ALSO Rewa Accident : हाइवा ने आरक्षक की पत्नी और बेटी को कुचला, दोनों की मौत

कौन हैं Rakhi sawant से शादी करने वाला adil durrani की गर्लफ्रेंड रीवा की तनु चंदेल ?

Leave a Reply

Related Articles