रीवा

MP News:भंडारा खाकर लौट रहें 40 लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दर्दनाक हादसा

MP NEWS : 40 लोगों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी, 4 की मौत, 30 घायल, भंडारा खाकर लौट रहे थे ग्रामीण

MP NEWS : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जिले के रघुनाथपुर थाना इलाके में एक ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

जबकि, करीब 30 सवारों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया, जिनमें से 6 ग्रामीणों गंभीर हालत में श्योपुर के जिला अस्पताल भेजा गया है।

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रेक्टर-ट्रॉली
– हादसे में 3 लोगों की मौत, 9 घायल
– 6 घायलों को लाया गया श्योपुर अस्पताल
– ट्रॉली में सवार थे करीब 40 लोग
– वीरपुर के रघुनाथपुर थाना इलाके की घटना

MP NEWS : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जिले के रघुनाथपुर थाना इलाके में एक ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, करीब 30 सवारों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया, जिनमें से 6 ग्रामीणों गंभीर हालत में श्योपुर के जिला अस्पताल भेजा गया है।

MP BREAKING NEWS

बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए ट्रेक्टर ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे। ये सभी जिले के अंतर्गत आने वाले सांड गांव से भंडारा खाकर लौट रहे थे। इसी बीच रघुनाथ थाना इलाके के अंत्रगत आने वाले वीरपुर में ये ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रॉली पलटने के कारण घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई।

सड़क पर घायल इधर – उधर फैले हुए थे। इनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि, एक गंभीर रूप से घायल ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए सभी लोग कैमारा कला के रहने वाले बताए जा रहे है।

हादसे के बाद घटना स्थल पर मची चीख पुकार
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची रघुनाथपुर थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे का शिकार सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहीं, कुठ गंभीर घायलों को मार्ग से गुजर रहे लोग ही अपने वाहनों में लेकर श्योपुर जिला अस्पताल पहुंचे, ताकि समय पर इलाज मिलने से उनकी जान बच सके। घायलों को अपने वाहन में श्योपुर अस्पताल लेकर आए स्थानीय रहवासी ने बताया कि, हादसे के समय ट्रेक्टर ट्रॉली में लगभग 40 लोग सवार थे। फिलहाल, मृतकों में 30 वर्षीय रेखा, 32 वर्षीय हाकिम और 16 वर्षीय संजीव का नाम सामने आया है, जबकि, एक अन्य युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत होने की भी जानकारी सामने आई है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

also Rewa Accident : हाइवा ने आरक्षक की पत्नी और बेटी को कुचला, दोनों की मौत

MPNEWS, #MP BREAKING, #MP ACCIDENT,

Related Articles