रीवा

Rewa Accident : हाइवा ने आरक्षक की पत्नी और बेटी को कुचला, दोनों की मौत

मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में फिर हुआ भीषण सड़क हादसा, सिरमौर में हाइवा ने माँ -बेटी को कुचला

Rewa Accident News Today: मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa ) जिले में सिरमौर के खैरहन में बाइक को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से 11 साल की बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिन्हें उपचार हेतु संजय गांधी अस्पताल लाया गया. लेकिन बचाया नहीं जा सका।

बताया गया है कि रतहरा निवासी प्रदीप साकेत शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत नौबस्ता चौकी में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। बीती शाम आरक्षक की पत्नी रश्मि साकेत और बेटी पल्लवी रिश्ते के फूफा के साथ बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में सिरमौर थाना क्षेत्र के कोल्हा गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। दूसरी बाइक में आरक्षक प्रदीप और उसकी एक अन्य बेटी मौजूद थी।

जैसे ही बाइक खैरहन के समीप पहुंची पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक में सवार आरक्षक की बेटी पल्लवी की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी रश्मि और फूफा घायल हो गए। दूसरी बाइक में सवार होकर पीछे से आ रहे आरक्षक द्वारा घायल पत्नी और फूफा को सिरमौर अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की।

पत्नी की हालत गंभीर होने की वजह से संजय गांधी रेफर किया गया , लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उनकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने जप्त किया हाइवा

आपको बता दें कि पुलिस ने घटना के बाद पुलिस ने हाईवा को जप्त कर के मामले की जांच शुरू कर दिया है ।

लगा गहरा सदमा!

एक साथ आरक्षक की पत्नी और बेटी की मौत से क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है। अस्पताल में चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय, नौबस्ता चौकी प्रभारी मनोज गौतम के साथ ही अन्य पुलिसकर्मी आरक्षक प्रदीप को सांत्वना देने के लिए खडे़ दिखाई दिए।

ALSO Rewa News : रीवा की लड़की तनु ने मुंबई में अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!मचा हाय तौबा

Rewa News: रतहरा शिव मंदिर में हुआ संकीर्तन एवं भंडारे का आयोजन

rewa, #rewa accident,

Related Articles