Entertainment

पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने खुलेआम की मारपीट, पिस्टल लहराकर धमकाया! (Bageshwar Dham Sarkar )

Bageshwar dham Sarkar News : छतरपुर. गढ़ा के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई भी विवाद में फंस गया है.धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग उर्फ सौरव गर्ग की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में शालिग्राम गर्ग एक शादी में लोगों से मारपीट करता दिख रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में पंडित धीरेंद्र का छोटा भाई लोगों को पिस्तौल से धमकाता भी दिख रहा है.

Bageshwar dham Sarkar

Bageshwar Dham Sarkar Hindi SAMACHAR : फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 11 फरवरी की रात का गढ़ा गांव का है। गांव के रामआसरे अहिरवार ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. रामआसरे का कहना है कि उस दिन गांव में हो रही एक दलित की शादी में रात करीब 12 बजे सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गर्ग भी आया था।

उसने वहां दबंगई दिखाते हुए तोड़-फोड़ की। लोगों से गाली-गलौज की और फिर मारपीट भी की. इतना ही नहीं, देशी पिस्तौल निकालकर हवाई फायर करते हुए लोगों को धमकाया.

Rewa News : रीवा की लड़की तनु ने मुंबई में अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!मचा हाय तौबा

Bageshwar dham Sarkar : जानकारी के अनुसार जिस परिवार में शादी हो रही थी उसने बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने से इंकार कर दिया था। सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन पंडित धीरेंद्र शास़्त्री कराते हैं जिसमें राज्य के सीएम शिवराजसिंह सहित कई वीआईपी शामिल हुए. सम्मेलन से शादी नहीं कराने से शालिग्राम गर्ग गुस्सा गया और रात में शादी में पहुंचकर धमकाने लगा. बताया जा रहा है कि शालिग्राम गर्ग की धमकी के बाद बारात ही वापस लौट गई।

Rewa Accident : हाइवा ने आरक्षक की पत्नी और बेटी को कुचला, दोनों की मौत

बताया जा रहा है कि सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए शालिग्राम गर्ग ने दबंगई दिखाई. उसने गाली-गलौज करते हुए कई लोगों को पीटा और कट्‌टा से हवाई फायर किया। कहा जा रहा है कि शालिग्राम गर्ग शराब के नशे में था.

ALSO Rewa News : रीवा में गोली मारकर 15 लाख की लूट, जानिए पूरा मामला

bageshwar dham Sarkar,

Related Articles