रीवा

Rewa News : रीवा की लड़की तनु ने मुंबई में अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!मचा हाय तौबा

राखी सावंत का रीवा की लड़की तनु सिंह चंदेल पर बड़ा आरोप, माँ के गहने समेत पैसे हड़पने का आरोप

Rakhi sawant News on Tanu Singh Chandel : राखी सावंत ने रीवा की लड़की तनु सिंह चंदेल पर बड़ा आरोप लगाया है, राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी के साथ मिलकर रीवा की लड़की तनु सिंह ने उनकी मां के गहने सहित डेढ़ करोड़ हड़प कर रफूचक्कर हो गई है.

आपको बता दें कि राखी सावंत ने कुछ महीने पहले आदिल खान से शादी किया था, लेकिन राखी सावंत का पता चला कि आदिल खान का रीवा की लड़की के साथ अवैध संबंध है । जिसके बाद दोनों में खूब विवाद हुआ, तब राखी सावंत ने पति को जेल भिजवा दिया है.

राखी सावंत ने बताया कि उनके पति ने उनके अकाउंट से पैसे निकाल लिया है, इसके अलावा घर में रखे गहने भी लेकर फरार हो गया. राखी सावंत ने कहा है कि उनका पति भले ही जेल चला गया है, लेकिन उनके पैसे भी भी गायब है, राखी सावंत ने अंदेशा जताया है कि उनके पति आदिल खान ने वह पैसा अपनी गर्लफ्रेंड तनु सिंह को दे दिया है ।

पूरा मामला सामने आने के बाद से तनु सिंह चंदेल ने चुप्पी साध रखी है,

ये रहा पूरा मामला

राखी सावंत ने आदिल खान की गर्लफ्रेंड का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि आदिल खान दुर्रानी की एक गर्लफ्रेंड हैं जिनका नाम तनु निवेदिता चंदेल हैं जिन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी। अब पहली बार आदिल खान और राखी सावंत केस में तनु का नाम सामने आया है। देखिए-टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में आई उथल पुथल की वजह से चर्चा में हैं।

उन्होंने हाल में ही अपने पति आदिल दुर्रानी खान पर सनसनीखेज दावे किए। इन आरोपों के बीच उन्होंने आदिल की कथित सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में भी खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि आदिल की तुन चंदेल नाम की गर्लफ्रेंड हैं जिन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी है। इन आरोपों के बीच पहली बार एक्ट्रेस और मॉडल तनु चंदेल ने रिएक्ट किया है।तनु चंदेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदिल-राखी (Rakhi Sawant) विवाद पर रिएक्ट करते हुए कहा, राखी मैंने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले ही बताया है कि मैं तुम्हारे आदिल के साथ नहीं हूं।

ये सब जानने के बाद भी मैं आदिल का साइड नहीं ले रही हूं। ये तुम्हारा और तुम्हारे पति (Adil Khan) का मैटल है। मुझे इसमें मत घसीटो।इससे पहले आदिल खान (Adil Khan Durrani) की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिला ने भी दोनों के मैटर पर रिएक्ट किया था। उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा था कि मुझे बीच में मत घसीटो, तंग आ गई हूं। बता दें रोशिला आदिल एक समय में रिलेशनशिप में थे।

Rakhi sawant

फिर आदिल का नाम तनु से जुड़ा। इस बारे में खुद राखी ने ही दावा किया था।तनु पर लगाए थे राखी ने घर तोड़ने के आरोप
राखी सावंत ने तनु का नाम लेते हुए कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थीं तो आदिल और तनु साथ में आए।

उन्होंने आदिल की बॉडी पर लवबाइट्स भी देखे थे। तनु ने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी है।

Tanu singh chandel

राखी सावंत मिडिया के सामने तनु चंदेल पर बड़ा आरोप लगाया साथ ही यह जानकारी दी है की तनु चंदेल ने मेरी मां के जेवर सहित करोड़ो की संपति हमारे पति आदिल से लूटी है, और ही उसे मेरे पास से लेकर गई मैं आदिल के बिना नहीं जी सकती वही राखी सावंत का रो रो कर बुरा हो रहा, राखी की शिकायत पर आदिल सलाखों के पीछे कैद है।

ALSO Rewa News : रीवा में गोली मारकर 15 लाख की लूट, जानिए पूरा मामला

रीवा के पूर्व कलेक्टर इलैयाराजा टी पर आयी नई आफत, जारी हुआ वारंट, ये है मामला

Related Articles