रीवा

रीवा के पूर्व कलेक्टर इलैयाराजा टी पर आयी नई आफत, जारी हुआ वारंट, ये है मामला

वर्तमान में इंदौर में पदस्थ है रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी

Rewa MADHYAPRADESH News : रीवा/ग्वालियर. रीवा जिले में अपनी सेवाएं दें चुके तत्कालीन रीवा कलेक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है।

मीडिया सूत्रों की माने तो रीवा के कलेक्टर (Rewa Collector ) इलैया राजा टी जो कि वर्तमान में इंदौर कलेक्टर हैं उनके लिए हाईकोर्ट में वारंट जारी किया है. मामला सामने आते ही तरह-तरह की चर्चा हो रही है. मामला तब का है जब इलैया राजा टी आई ए एस भिंड के कलेक्टर हैं.

हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना के मामले में यह वारंट जारी है पुलिस जानकारी के मुताबिक राधा भदौरिया ने वर्ष 2017 में अवमानना याचिका ग्वालियर हाई कोर्ट में दायर की थी।

राधा की ओर से अधिवक्ता महेश गोयल ने उच्च न्यायालय को बताया था कि राधा भदोरिया के प्रति पीडब्ल्यूडी विभाग भिंड में दैनिक वेतन भोगी के पद पर कार्य कर रहे थे जिन्हें श्रम न्यायालय ने वेतन का बकाया देने का आदेश दिया था।

पीडब्ल्यूडी को ₹800000 राधा भदोरिया को देने थे। जब रुपए नहीं दिए गए तो कोर्ट ने आरआरसी जारी की आरआरसी के अनुसार कलेक्टर को पीडब्ल्यूडी से वसूली करके राधा भदोरिया को ₹800000 देने थे परंतु राधा भदोरिया को केवल ₹300000 ही दिए गए ₹500000 जो बकाया थे वह नहीं दिए गए।

जिसके चलते राधा कार्यालय भिंड तत्कालीन भिंड कलेक्टर इलैयाराजा टीम के खिलाफ अवमानना याचिका दायर की थी पुलिस को बताया जाता है कि उन्होंने ना तो हाईकोर्ट में किसी प्रकार का जवाब दिया और ना ही वह उपस्थित हुए पुलिस को इस दौरान उनकी भिंड से रीवा रीवा से जबलपुर और जबलपुर से इंदौर में और कलेक्टर स्थापना की गई वर्तमान में इंदौर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

किसी प्रकार का उत्तर ना मिलने पर हाई कोर्ट ने वारंट जारी करके इंदौर पुलिस कमिश्नर को निर्देशित किया है वह कलेक्टर इलैया राजा टी आई ए एस की हाईकोर्ट में उपस्थिति सुनिश्चित कराएं।

ALSO Rewa News : रीवा में गोली मारकर 15 लाख की लूट, जानिए पूरा मामला

rewa, #rewa collector,

Related Articles