सीधी

Sidhi News: कलेक्टर ने किया छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण

मध्यप्रदेश के सीधी(Sidhi )जिले के कलेक्टर साकेत मालवीय एक्टिव मोड में

Sidhi MP News : कलेक्टर श्री साकेत मालवीय द्वारा शासकीय आदिवासी उत्कृष्ट सीनियर बालक छात्रावास सीधी एवं अनुसूचित जाति महाविद्यालय छात्रावास सीधी का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान छात्राओं के दिनचर्या, भोजन की गुणवत्ता, पेयजल व्यवस्था व मेडिकल सुविधा इत्यादि के बारे में जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर श्री मालवीय ने छात्राओं से करियर के प्रति सजग रहने की बात कही। उन्होंने अधीक्षक छात्रावास को निर्देशित किया है कि परिसर में साफ सफाई नियमित रूप से हो। बच्चों को किसी प्रकार से पढ़ाई में असुविधा न हो। शासन की योजनाओं का लाभ छात्रों को मिलें। उन्होंने मीनू अनुसार बच्चों को भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

उनके साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत राहुल धोटे, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग आर एस परिहार, मंडल संयोजक राजेश पटेल सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें।

JansamparkMP

Jansampark Madhya Pradesh,

Sidhi news: फर्जी भर्ती के विज्ञापनों से रहें सावधान – कलेक्टर


Sishi MP News: कलेक्टर साकेत मालवीय(Saket Malviya) ने जिले के युवक-युवतियों को सचेत किया है कि फर्जी भर्ती के विज्ञापनों से सावधान रहें तथा इस प्रकार के किसी विज्ञापन को पूरी तरह से सत्यापित करके ही अपने आवेदन पत्र प्रस्तुत करें।

Sidhi mp News: collector order

उन्होंने कहा है कि केन्द्र एवं राज्य शासन द्वारा जो भर्तियों के विज्ञापन जारी किए जाते हैं उनमें शासकीय तौर पर विज्ञापन की संख्या आदि का उल्लेख रहता है। ऐसे कोई भी विज्ञापनों के बहकावे में न आएं जिनकी कोई प्रमाणिकता न हो। कलेक्टर ने बताया है कि कतिपय लोगों द्वारा डायरेक्टर ऑफ एजुकेशन इम्पलायमेंट सर्विसेज के नाम से भारत के गांवों में शिक्षा के विकास हेतु शिक्षकों और कम्प्यूटर शिक्षकों की नियुक्ति का विज्ञापन काउंसलिंग सर्विस वेस्ट मोतीबाग नई दिल्ली द्वारा जारी किया गया है। यह पूर्णत: फर्जी है। तत्संबंध में शासन स्तर से कोई भी विज्ञापन प्रकाशित नहीं कराया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी विज्ञापन दाताओं के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

JansamparkMP

Jansampark Madhya Pradesh,

sidhi, #sidhi news, #mpnews,

Leave a Reply

Related Articles