रीवा

Rewa News: रीवा हनुमना हाईवे पर भीषण एक्सीडेंट, बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत

Rewa MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले के हनुमना हाईवे का है पूरा मामला, बाल बाल बचे लोग

Rewa MP News: मध्यप्रदेश (MADHYAPRADESH ) के रीवा (Rewa)जिले में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा सामने आया है.रीवा-हनुमना हाईवे(Rewa Road Accident ) पर हादसा रॉन्ग साइड से जा रही बोलेरो सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी, चालक गंभीर

जिले के रीवा-हनुमना हाईवे (Rewa Hanumana Highway Accident ) में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक शनिवार की भोर करीब 3 से 4 बजे के बीच रॉन्ग साइड से जा रही बोलेरो नेशनल हाईवे 135 में सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में बोलेरो का चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया है।घटना देख राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबुसेंस की मदद से संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल(Rewa Sanjay Gandhi Hospital )में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बोलेरो को पुलिस ने हाईवे से साइड कराते हुए यातायात बहाल कराया है।

Rewa Road Accident

क्या कहा रीवा पुलिस ने (Rewa Police Said on Accident )

रीवा जिले के मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक ​जेपी पटेल ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 3 बजे दुर्घटना की सूचना आई थी। जांच में पता चला कि बोलेरो चालक विपरीत दिशा से हाईवे में जा रहा था। ऐसे में तेज रफ्तार ट्रक सामने से ठोकर मार दी थी। जिससे बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल है।

कोई जनहानि नहीं

राहगीरों ने हादसे के बाद पुलिस (Rewa Police ) की मदद से दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला है। हालांकि सभी लोग सुरक्षित बच गए है। गनीमत थी कि जिस तरह से दुर्घटना हुई है। उस हिसाब से कोई जनहानि नहीं हुई। अगर बोलेरो चालक रॉन्ग साइड से न जाता तो हादसा भी न होता।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News : पिकनिक मनाने गए छात्र की सिलपरा नहर में हत्या! परिजनों ने लगाया आरोप

Rewa News: सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी जल्द होंगे गिरफ्तार? जानिए पूरा मामला

rewa, #mpnews, #MADHYAPRADESH, #rewa accident,

Related Articles