Urfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urfi Javed Arrested in Dubai: उर्फी जावेद दुबई में गिरफ्तार, तीन साल की सजा!

Urfi Javed Arrested dubai News: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया में वीडियो डालने के लिए में दुबई में सार्वजनिक जगह पर किया कम कपड़ो में शूटिंग

Urfi Javed arrested in Dubai: भारत की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर छोटे कपड़े पहने के लिए जाने जाने वाली ऊर्फी जावेद को लेकर बुरी खबर सामने आई है . आपको बता दें कि उसकी जावेद को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है . पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया है. आपको बता दें कि कामुकता भरे ड्रेस पहनने के लिए ऊर्फी जावेद जानी जाती है . उर्फी जावेद भले ही दुबई में कुछ बहाना बनाएं लेकिन ऐसा मुमकिन है कि उन्हें 3 साल की सजा हो सकती है.

urfi javed arrested in dubai

दुबई पुलिस ने किया और urfi javed उर्फी जावेद को गिरफ्तार(Dubai Police Arrested)

भारतीय समय के अनुसार उर्फी जावेद को दुबई में बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. वह भी जावेद को गिरफ्तार कर पुलिस अपनी कस्टडी में ले लिया है . उर्फी जावेद ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला था उसको लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई.

Urfi जावेद ने सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था , जहां पर ऊर्फी जावेद बेहद कम कपड़ो में देखी जा रही है. ऊर्फी जावेद का वह वीडियो धीरे-धीरे सभी जगह वायरल हो गया , वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सवाल खड़े किए कि दुबई में तो इस तरह की शूटिंग की इजाजत नहीं है फिर आखिर ऊर्फी जावेद इस तरह कैसे शूट कर सकती है.

ऊर्फी जावेद के ड्रेस को लेकर दुबई पुलिस से शिकायत (Urfi Javed in Dubai)

ऊर्फी जावेद की ड्रेस को देखकर भड़के लोगों ने दुबई पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद दुबई पुलिस ने वीडियो को जांच कर उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया .
जहां पर कई घंटों तक उन्हें बैठाकर पूछताछ की गई .

पूछताछ के बाद किया गया गिरफ्तार

आपको बता दें कि पूछताछ के बाद उर्फी जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है. अगर उर्फ जावेद पूरे मामले में दोषी पाई जाती हैं तो दुबई की कोर्ट में 6 महीने से लेकर 3 साल की सजा भी दे सकती है.

उर्फी जावेद के फैन्स हुए निराश

उर्फी जावेद की गिरफ्तारी की खबरें सुनकर उनके फैंस काफी नाराज है.
उनके फैंस इस बात से नाराज हैं कि अब आगे अंतरंग फोटो और वीडियो देखने के लिए कैसे मिलेगी.

दुबई का ड्रेस कोड है आपराधिक कानून

दुबई में ड्रेस कोड कानून भी आपराधिक कानून की श्रेणी में ही है. इस कानून के तहत आरोपी को छह महीने से लेकर तीन साल तक की सजा कोर्ट द्वारा मुकर्रर की जा सकती है.

Urfi Javed अगर दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 3 साल तक की सजा हो सकती है.जग जाहिर है कि यूएई में इस्लाम धर्म लागू है.

यूएई (दुबई ) की सरकारी वेबसाइट में दर्ज है जानकारी

संयुक्त अरब अमीरात की आधिकारिक वेबसाइट में पर्यटकों के लिए जानकारी दी गई है कि किसी भी शॉपिंग माल दुकान या किसी भी पर्यटक स्थल में किसी भी बाहर से आने वाले पर्यटकों को कामुकता प्रदर्शन करने वाले कपड़ों को पहनने की इजाजत नहीं है. यानी आप कह सकते हैं कि लड़कियों के लिए हाथ पैर चेहरे के अलावा शरीर का कोई भी अंग प्रदर्शित नहीं होना चाहिए.

मतलब आपका पहनावा यूएई में खुलेपन की नुमाईश लगाता दिखाई नहीं देना चाहिए, चाहे आप यूएई के मूल बाशिंदे हों या फिर विदेशी.

ऊर्फी जावेद ने नकारा

दुबई पुलिस ने जब उर्फी जावेद से पूछताछ किया तो उन्होंने बताया है कि उन्हें इस कानून के बारे में थोड़ी सी भी जानकारी नहीं थी. अगर उन्हें इस बात की जानकारी होती तो वह कभी भी दुबई में ऐसा कार्य नहीं करती.
हालांकि अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कानून की जानकारी थी या नहीं.
अगर ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) दोषी पाई जाती है तो उन्हें दुबई में सजा जरूर मिलेगी .
क्योंकि दुबई में किसी भी तरह कि छूट प्रदान नहीं की जाती है .

ALSO READ

URFI Javed New dress viral ! Urfi javed reach dubai

Urfi Javed Nude: उर्फी जावेद का नया अवतार, फोटो देख इंटरनेट पर लगी आग

urfi javed arrested, #urfi javed arrested in dubai,

Related Articles