सीधी

Rewa News : रिश्ते में भाई ने नाबालिक बहन को कर दिया प्रेग्नेंट, परिजनों के उड़े होश

Rewa News Madhyapradesh : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र का पूरा मामला, नाबालिक लड़की के साथ परिजनों की अनुपस्थिति में हुई घटना

Rewa Rape News Madhyapradesh : मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, घटना के संबंध में बताया गया है कि लड़की के भाई का दोस्त अक्सर घर आया जाया करता था, और घरवालों की अनुपस्थिति में बहन से संबंध बनाता था, बीते दिनों जब नाबालिक लड़की के पेट में दर्द हुआ तो परिजन अस्पताल लेकर भागे, जहां पर पूरा राज खुल गया. पीड़ित परिवार ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जिस पर पुलिस(Rewa Police )ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है, परिजनों ने बताया कि आरोपी दोस्त होने के कारण अक्सर घर आया जाया करता था, और लड़की से भाई का संबंध बताता था, लेकिन रिश्ते की आड़ में वह संबंध बनाकर नाबालिक बहन को प्रेग्नेंट कर दिया .

भाई का दोस्त निकला आरोपी

परिजनों ने बताया कि आरोपी लड़का भाई का दोस्त है. और दोस्ती का फायदा उठाकर अक्सर घर आया जाया करता था और घर में सभी से घुल मिलकर रहता था, लेकिन उसकी गलत नियत की जानकारी किसी को नहीं लग पाई, और वह मौका पाते ही रिश्ते को तार-तार कर दिया.

पेट में दर्द हुआ तो हुआ खुलासा

परिजनों ने बताया कि बीते दिनों लड़की के पेट में दर्द होने लगा जिसकी वजह से वह नजदीकी अस्पताल में लड़की का उपचार कराने हेतु ले गए, जहां पर रिपोर्ट देखकर लड़की के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. डॉक्टर ने बताया कि लड़की प्रेग्नेंट है. जब घरवालों ने लड़की से पूछा तो उसने बताया कि दोस्त का भाई डरा धमकाकर वह घर आकर लगातार गलत काम कर रहा था, जब भी घर के लोग नहीं होते थे बसवह पहुंच जाता था और उसके साथ संबंध बनाता था.

पुलिस का बयान आया सामने

पुलिस (Rewa Police ) ने जानकारी देते हुए बताया है कि नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है, पीड़ित परिवार ने थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है, आरोपी लड़का परिवार का करीबी है, मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ALSO READ

Rewa News: रीवा पुलिस व भ्रष्ट इंजिनियरों पर लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, चौंक गए भ्रष्टाचारी!

विंध्य में हैवानियत : पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उतारा मौत के घाट

rewanews, #Madhyapradesh, #rewa rape,

Related Articles

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.