Viral videoसीधी

Sidhi News: सीधी स्कूल पढ़ने गए छात्र की मिली लाश, हो गया यह कांड

Sidhi MADHYAPRADESH News: पढ़ने गए स्कूली छात्र की नदी के कुंडे में डूबने से हुई मौत, स्कूल प्रबंधन मामले से बना अंजान।
ग्रामीणों के द्वारा नदी में खोदा गया कुंडा ऐसा कयास लगाया जा रहा है।

Sidhi MP news: अब तक की बड़ी खबर सीधी जिले से जहां आजाद भारत की बदहाल विद्यालय ने ले ली तकरीबन 9 वर्षीय मासूम की जान, जिला मुख्यालय से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर बसा गांव शिवपुरवा है.

बता दे कि स्कूली छात्र प्रिंस साकेत पिता गेंदालाल साकेत उम्र तकरीबन 9 से 10 वर्ष जो शासकीय प्राथमिक स्कूल शिवपुरवा ककरहा टोला में पढ़ने गया था.

Sidhi Breaking :सीधी में पठान मूवी का जबरदस्त विरोध

Sidhi News Today: बताया जाता है कि विद्यालय प्रबंधन की घोर लापरवाही की वजह से छात्र स्कूल की शौचालय के बजाय बगल से ही गुजरने वाली नदी में शौच क्रिया के लिए जाता है लोगों का मानना है कि जिसके पश्चात जब बालक नदी में पानी छूने जाता है वहां पर एक खाई नुमा गड्ढा खोदा रहता है जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि बालक पानी छूते वक्त फिसला और कुंडे में जा गिरा जिससे नदी में खोदे गए कुंडे में डूब जाने से मौत होना इस तरह की जन चर्चाएं गांव में व्याप्त है।

Sidhi big breaking : विद्यालय प्रबंधन की मानें तो उसके द्वारा यह कहा गया कि स्कूली शौचालय बदहाल है उपद्रवियों द्वारा स्कूल के शौचालय में लगी टोटी तक निकाल लिया गया है व तोड़फोड़ किया गया है लेट्रीन सीट भी निकाल लिया गया है।
जिससे अव्यवस्थाओं का आलम स्कूल में बरकरार है.

लेकिन स्कूल से बच्चे का नदी में जाना विद्यालय प्रबंधन के ऊपर सवालिया निशान खड़ा कर है आखिरकार किस नजरिए से विद्यालय प्रबंधन बच्चों का रखरखाव व शिक्षा दीक्षा देती थी कि बालक नदी में चला गया ।
मासूम की मौत को लेकर विद्यालय प्रबंधन के ऊपर कई तरह के सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं।

बहर हाल पूरा मामला जांच का विषय बना हुआ है जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिरकार नदी में इस तरह का खाई नुमा गड्ढा किस ग्रामीण के द्वारा खोदा गया जिससे इस तरह का दर्दनाक हादसा हो गया।

फिलहाल इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके स्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थल पंचनामा करते हुए बॉडी को परीक्षण हेतु सीधी लाया गया, जहां आज सब परीक्षण उपरांत लास अन्तयोष्टि के लिए परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

ALSO READ

विंध्य में हैवानियत : पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उतारा मौत के घाट

Urfi javed को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार , #URFI JAVED ARRESTED IN DUBAI, URFI JAVED PICS

sidhi news, #sidhi MADHYAPRADESH,

Related Articles